पेट्रोल इंजन के साथ नई Jaguar F-Pace भारत में लांच, जानेें फीचर्स

  • पेट्रोल इंजन के साथ नई Jaguar F-Pace भारत में लांच, जानेें फीचर्स
You Are HereGadgets
Monday, October 29, 2018-4:50 PM

ऑटो डेस्क- अपनी सुपरकारों को लेकर दुनियाभर में जानी जाती कंपनी जगुआर लैंड रोवर ने भारत में एफ-पेस एसयूवी का पेट्रोल वेरिएंट लांच कर दिया है। कंपनी ने इस नई कार में कई शानदार फीचर्स को शामिल किया है जिसमें पार्क असिस्ट, लेन कीप असिस्ट, केबिन एयर आयोनाइजेशन, ड्राइवर कंडीशन मॉनिटर और 360 डिग्री पार्किंग सेंसर्स प्रमुख हैं। वहीं कार में दिए गए दमदार इंजन के चलते इसे 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ने में 7 सेकंड का वक्त लगता है और इसकी टॉप स्पीड 217 kmph है। बता दें कि इस नए पेट्रोल वर्जन की एक्स शोरूम कीमत 63.17 लाख रुपए है।    

PunjabKesari
लांचिंग

जैगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड (JLRIL) के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर, रोहित सूरी ने कहा, "भारत में लांच होने के बाद दो वर्षों में जैगुआर एफ-पेस ने जैगुआर प्रशंसकों और हमारे समझदार ग्राहकों की कल्पना को मोहित किया है। स्थानीय निर्मित इन्गेनियम पेट्रोल डेरिवेटिव एफ-पेस ने हमारे पहली जैगुआर एसयूवी की अपील को और बढ़ाया है।"

इंजन 

पेट्रोल वर्जन एफ-पेस में 2.0 लीटर इन्गेनियम इंजन दिया गया है जो 247bhp की पावर और 365Nm का टॉर्क जनरेट करता है। एफ-पेस 8-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ आती है जो कि चारों पहियों पर पावर सप्लाई करती है। 

PunjabKesari
फीचर्स 

कंपनी ने इस कार में 10.2 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, इल्लुमिनटेड मेटल ट्रिप्लेट्स, 10-वे सीट्स के लिए क्रोम स्विचेज, स्यूड क्लो हेडलाइनर और ब्राइट मेटल पेडल्स दिए गए हैं। इसके साथ ही कंपनी ने कार में अडेप्टिव LED हेडलाइट्स, Wi-Fi हॉटस्पॉट जैसे फीचर्स को भी शामिल किया है।
 


Edited by:Jeevan

Latest News