जल्द Realme 2 Pro के लिए जारी होगी यह खास अपडेट

  • जल्द Realme 2 Pro के लिए जारी होगी यह खास अपडेट
You Are HereGadgets
Monday, October 29, 2018-5:29 PM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी रियलमी ने हाल ही में अपना नया स्मार्टफोन रियलमी 2 प्रो लांच किया है। जानकारी के मुताबिक कंपनी अपने इस स्मार्टफोन के लिए एक अहम सॉफ्टवेयर अपडेट देने जा रही है। कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने पुष्टि की है कि एक हफ्ते के अंदर फोन के लिए ओवर-द-एयर (ओटीए) अपडेट जारी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि ओटीए अपडेट के साथ फोन के सेल्फी कैमरा और गेमिंग के दौरान बेहतर बैटरी लाइफ जैसे सुधार किए जाएंगे। इसके साथ ही माधव सेठ ने कहा कि, 'इस अपडेट के तुरंत बाद हम रियलमी1 में कलरओएस लाने पर काम कर रहे हैं।'

PunjabKesari
Realme 2 Pro

इस फोन में 6.3 फुलएचडी+ डिस्प्ले है जिसका रेजॉलूशन 2340x1080 पिक्सल है। स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 एआईई चिपसेट दिया गया है। यह स्मार्टफोन 4, 6 और 8 जीबी रैम वेरियंट में है। स्टोरेज के लिए ग्राहकों को 64 जीबी व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का विकल्प मिलेगा। स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड कलरओएस 5.0 पर चलता है और इसमें पावर के लिए 3500mAh की बैटरी दी गई है। 

फोटोग्राफी के लिए रियलमी 2 प्रो में ड्यूल रियर कैमरे दिए गए हैं। फोन में अपर्चर एफ/1.7 के साथ 16 मेगापिक्सल प्राइमरी व 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर वाला सेकंडरी सेंसर दिया गया है। सेल्फी और विडियो के लिए एआई ब्यूटी 2.0, अपर्चर एफ/2.0 के साथ 16 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर दिया गया है। 


Edited by:Jeevan

Latest News