Maruti की नई Baleno RS के फेसलिफ्ट वर्जन का हुआ खुलासा

  • Maruti की नई Baleno RS के फेसलिफ्ट वर्जन का हुआ खुलासा
You Are HereGadgets
Wednesday, January 30, 2019-10:22 AM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने नेक्सा की ऑफिशियल वेबसाइट पर फेसलिफ्ट बलेनो आरएस की फोटो शेयर की है। जिससे माना जा रहा है कि इस कार को जल्द ही लांच किया जा सकता है। बलेनो आरएस फेसलिफ्ट के फ्रंट लुक में बदलाव दिखेंगे। इसमें नया बंपर, नए फॉग लैम्प हाउसिंग और बड़ा एयरडैम दिया गया है। वेबसाइट पर शेयर की गई तस्वीर में कार में नए डिजाइन के अलॉय वील्ज भी दिख रहे हैं। दमदार परफॉर्मेंस वाली बलेनो आरएस के फेसलिफ्ट वर्जन का इंटीरियर भी नए कलर स्कीम में देखने को मिलेगा। इसके अलावा इसमें भी मारुति का नया स्मार्टप्ले इन्फोटेनमेंट सिस्टम होगा।

इंजन 
मारुति बलेनो आरएस के इंजन में कोई बदलाव नहीं होगा। इसमें 1-लीटर, 3-सिलिंडर, टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। यह इंजन 102hp का पावर और 150Nm टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस किया गया है। बलेनो आरएस स्टैंडर्ड मारुति बलेनो का स्पोर्टी वर्जन है। 

PunjabKesariआपको बता दें कि Maruti Suzuki ने नए साल के पहले महीने से ही अपनी लाइनअप को अपडेट करना शुरू कर दिया है। कंपनी नई WagonR और फेसलिफ्ट Baleno की लॉन्चिंग के बाद अब दमदार परफॉर्मेंस वाली Maruti Baleno RS का फेसलिफ्ट वर्जन लेकर आने वाली है। हालांकि इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। 
 


Edited by:Jeevan

Latest News