दमदार इंजन के साथ 2019 Street Twin और Street Scrambler लांच

  • दमदार इंजन के साथ 2019 Street Twin और Street Scrambler लांच
You Are HereGadgets
Thursday, February 14, 2019-4:26 PM

ऑटो डेस्क- भारतीय बाजार में ट्रायम्फ मोटरसाइकल ने अपनी 2019 Street Twin और Street Scrambler बाइक्स को लांच कर दिया है। 2019 Triumph Street Twin और Street Scrambler में काफी बदलाव किए गए हैं। कंपनी ने इसमें कॉस्मैटिक बदलाव के साथ नई टेक्नोलॉजी को शामिल किया है। दोनों ही मोटरसाइकल को कंपनी ने 900सीसी का हाई-टॉर्क पैरेलल-ट्विन इंजन दिया है जो हल्के पुर्ज़ों से बनाया गया है जिसमें क्रैंकशाफ्ट, डेड शिफ्टर और बेलेंसर शाफ्ट के साथ मेग्निशियम कैम कवर और हल्का क्लच शामिल हैं। बता दें कि 2019 ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 7.45 लाख रुपए और 2019 ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैंबलर की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 8.55 लाख रुपए है।

PunjabKesariपावर डिटेल्स 

2019 Triumph Street Twin में 900cc ट्विन-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो कि पुराने मॉडल से 18 फीसद ज्यादा पावर देगा। कंपनी ने इसके इंजन को 64bhp और 80Nm के लिए ट्यून किया है। वहीं 2019 Triumph Street Scrambler में भी अपग्रेडेड 900 cc का इंजन दिया गया है। 

PunjabKesariराइडिंग मोड्स

ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन के साथ दो राइडिंग मोड्स दिए गए हैं, वहीं स्ट्रीट स्क्रैंबलर में अलग से ऑफ-रोड मोड भी दिया या है। ऐसे में जब आप ऑफ-रोड मोड का चयन करते हैं तो नई स्ट्रीट स्क्रैंबलर का एबीएस और ट्रैक्शन कंट्रोल दोनों बंद हो जाता है।

PunjabKesariडिजाइन 

रिप्रेश्ड लुक के लिए बाइक के अलॉय व्हील्स, साइड पैनल, फ्यूल टैंक पर काम किया गया है और बाइका का स्पीडोमीटर अब बोनेविल बैज के साथ आता है। 2019 ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैंबलर में नया इंस्ट्रुमेंट कंसोल, छोटा डिजिटल गेज देने के साथ कई बदलाव किए हैं। कंपनी ने नई स्ट्रीट स्क्रैंबलर को बेहतर सस्पेंशन के साथ ब्रेम्बो चार-पिस्टन क्लिपर और ड्यूल-चैनल एबीएस सामान्य तौर पर दिया है।

PunjabKesari

PunjabKesari


Edited by:Jeevan

Latest News