Toyota जल्द लॉन्च करेगी नई Innova Crysta Facelift, लीक हुई 3D मॉडल की तस्वीरें

  • Toyota जल्द लॉन्च करेगी नई Innova Crysta Facelift, लीक हुई 3D मॉडल की तस्वीरें
You Are HereGadgets
Saturday, October 3, 2020-1:59 PM

ऑटो डैस्क: टोयोटा जल्द भारतीय बाजार में अपनी लोकप्रिय MPV कार Innova Crysta का 2021 फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। नई इनोवा क्रिस्टा के 3D मॉडल की कुछ तस्वीरें लीक हो गई हैं। इनमें आप देख सकते हैं कि कार की शेप को पहले के जैसे ही रखा गया है लेकिन इस बार नई बड़ी ग्रिल देखने को मिली है जिसके आउटर साइड थिक क्रोम का इस्तेमाल किया गया है।

PunjabKesari

हैडलाइट्स का साइज बिलकुल मौजूदा मॉडल के जितना ही है लेकिन इसमें दो ग्रिल्स को मर्ज किया गया है व क्रोम का इस्तेमाल भी हुआ है। एग्रेसिव बम्पर के साथ कार की फोग लैम्प्स को इस बार होरिजोंटल की बजाए वर्टिकली रखा गया है।

PunjabKesari

2021 इनोवा क्रिस्टा नए अलॉय व्हील डिजाइन के साथ आएगी। इसे सबसे पहले कंपनी इंडोनेशिया में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। इस MPV कार के इंटीरियर में कंपनी ने इस बार बहुत से बदलाव किए गए होंगे।

PunjabKesari

बेहतर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

नई टोयोटा इनोवा क्रिस्टा फेसलिफ्ट के अंदर एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले की सपोर्ट के साथ बड़ा और बेहतर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया होगा। इसके अलावा इसमें वायरलैस फोन चार्जिंग की भी सुविधा मिलेगी।

PunjabKesari

पेट्रोल और डीज़ल इंजन की मिलेगी ऑप्शन्स

इंजन का बात करें तो टोयोटा इनोवा क्रिस्टा फेसलिफ्ट मॉडल में BS6 में अपडेट किया गया 2.7-लीटर का पेट्रोल और 2.4-लीटर का डीज़ल इंजन ऑप्शन के तौर पर दिया जाएगा। पेट्रोल इंजन 164 बीएचपी की पावर व 245 एनएम का टॉर्क जेनरेट करेगा वहीं डीज़ल इंजन 148 बीएचपी की पावर व 360 एनएम का टॉर्क पैदा करेगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News