Scorpio-N के बाद अब आएगी Mahindra Scorpio Classic, 2 वेरिएंट में हो सकती है लॉन्च

  • Scorpio-N के बाद अब आएगी Mahindra Scorpio Classic, 2 वेरिएंट में हो सकती है लॉन्च
You Are HereGadgets
Wednesday, June 29, 2022-11:53 AM

ऑटो डेस्क: 27 जून को महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अपनी नई  Mahindra Scorpio-N को भारतीय बाजार में लाॅन्च किया। इस 2022 महिंद्रा स्कॉर्पियो एन को 11.99 लाख की शुरुआती कीमत पर उतारा गया है। वहीं इसका टॉप मॉडल की कीमत 19.49 लाख रुपए तक है।  Mahindra Scorpio-N को लाॅन्च करने के बाद अब कंपनी Mahindra Scorpio Classic को लाॅन्च करेगी।कंपनी अब इस कार को एक नए अवतार में पेश करने की तैयारी कर रही है।

PunjabKesari

वैसे तो अभी तक Mahindra Scorpio Classic को लेकर बहुत ज्यादा जानकारियां सामने नहीं आईं हैं। लेकिन अब ताजा जानकारी के अनुसारकंपनी Scorpio Classic कोदो वेरिएंट्स में बाजार में उतार सकती है। इसकी रेंज के लिए एंट्री-लेवल वेरिएंट S होगा जो मौजूदा समय में Mahindra Scorpio S3 के नाम से जाना जाता है। Scorpio Classic में एक टॉप-स्पेक S11 ट्रिम भी पेश किया जाएगा जो फीचर लोडेड होगा।

Mahindra की अपकमिंग  Scorpio Classic के दोनों वेरिएंट पर में 7 और 9-सीटिंग का ऑप्शन मिल सकता है। इसे 2.2-लीटर डीजल के साथ बाजार में उतारा जा सकता है जो जो 140 बीएचपी की पावर देता है। इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स का विकल्प चुन सकते हैं।

PunjabKesari

 

Scorpio Classic पहले की तरह यह 4WD या ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ नहीं आएगी। बताया जा रहा है कि Mahindra इस कार में कई कॉस्मेटिक बदलाव भी करने वाली है। इसमें दिया गया फ्रंट बंपर और ग्रिल बिल्कुल नया है।

 

Mahindra के नए ट्विन पीक्स लोगो के साथ और नई ग्रिल डिज़ाइन के साथ Scorpio Classic, Scorpio-N के समान दिखता है जिसे Mahindra XUV700 पर सबसे पहले देखा गया था।

PunjabKesari

बेस वेरिएंट और पूरी तरह से लोडेड वेरिएंट के साथ Mahindra की योजना केवल फ्लीट और सुरक्षा समर्थन वाहनों पूरा करने की है बल्कि निजी खरीदारों को भी पूरा करने की है। 


माना जा रहा है कि Scorpio Classic को Scorpio-N के नीचे उतारा जाएगी और इसकी कीमत 10 लाख रुपए से शुरू हो सकती है।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Smita Sharma

Popular News