4K वीडियो रिकार्डिंग फीचर के साथ वाटरप्रूफ भी है Panasonic Lumix FT7

  • 4K वीडियो रिकार्डिंग फीचर के साथ वाटरप्रूफ भी है Panasonic Lumix FT7
You Are HereGadgets
Saturday, May 19, 2018-3:51 PM

जालंधर- जापानी इलैक्टरिक प्रोड्क्ट्स निर्माता कंपनी पैनासोनिक ने अपने एक नए शानदार कैमरे को पेश किया है। इस नए कैमरे का नाम लुमिक्स एफटी 7 है और इसकी खासियत इसका वाटरप्रूफ, फ्रीजप्रूफ, धूलरोधक, दबाव प्रतिरोधी के साथ - साथ 4K वीडियो व फोटो क्लिक करने की क्षमता का होना है। इसके अलावा भी कंपनी ने अपने इस नए कैमरे में कई शानदार फीचर्स को शामिल किया है जो इसे और भी खास बना रहे हैं। कंपनी लुमिक्स एफटी 7 कैमरे को ब्लू, ऑरेंज और ब्लैक कलर अॉपशन्स के साथ यूके में GBP 399 यानी (लगभग 36,700 रुपए) की कीमत में जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी। वहीं भारत में अभी इस कैमरे की लांचिंग को लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

 

PunjabKesari

 

Panasonic Lumix FT7

पैनासोनिक लुमिक्स एफटी 7 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसके बैक में 3-इंच का एलसीडी मॉनिटर है जिसमें 1,040k-dot रिज़ॉल्यूशन और टेम्पर्ड ग्लास को शामिल किया गया है। इसके साथ ही कैमरे में 20.4 मेगापिक्सेल का सेंसर, 4.6x ऑप्टिकल ज़ूम, 10fps पर burst शूटिंग की सपोर्ट दी गई है। इसके अलावा कैमरे में टाइम- लेप्प शूटिंग, 22 क्रिएटिव फिल्टर और पनोरमा मोड दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

पैनासोनिक लुमिक्स एफटी 7 में वाई-फाई कनेक्टिविटी दी गई है जिससे अाप इंस्टाग्राम, फेसबुक और व्हाट्सएप्प पर फोटो और वीडियो को अपलोड कर सकते है। कैमरे में डाटा ट्रांसफर के लिए माइक्रो-एचडीएमआई पोर्ट और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट भी दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

कंपनी ने दावा किया है कि यह नया कैमरा 31 मीटर की वाटरप्रूफ क्षमता, दो मीटर तक शॉक प्रूफ और -10 डिग्री सेल्सियस के तापमान पर भी काम करने की क्षमता रखता है। इसके साथ ही कैमरा 100 किलो तक के दबाव को भी सहन कर सकता है। 


 


Latest News