अब यूजर के अनुभव को और भी बेहतर बनाएगी गेमिंग चेयर

  • अब यूजर के अनुभव को और भी बेहतर बनाएगी गेमिंग चेयर
You Are HereLatest News
Monday, September 3, 2018-10:47 AM

गैजेट डैस्क : गेमिंग के शौकीनों के लिए अब एक ऐसी चेयर तैयार की गई है जो यूजर को बिल्कुल अनोखा अनुभव देगी। ताइवान की मल्टीनैशनल इलैक्ट्रॉनिक्स कम्पनी एसर द्वारा इस थ्रोनोस गेमिंग चेयर को तैयार किया गया है और इसे जर्मनी की राजधानी बर्लिन में चल रहे IFA 2018 इवैंट के दौरान पहली बार दिखाया गया है। फिलहाल एसर ने इसकी कीमत और रिलीज़ डेट की जानकारी नहीं दी है लेकिन इसके फीचर्स पर ध्यान देते हुए इसे सस्ता तो नहीं कहा जा सकता। 

PunjabKesari

27 इंच के पैनॉरमिक मॉनीटर्स

इस गेमिंग चेयर की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें 27 इंच के 3 पैनॉरमिक मॉनीटर्स लगे हैं। इनके साथ लगा CPU सभी तरह की हाई एंड गेम्स को 60 फ्रेम प्रति सैकेंड की स्पीड से प्ले करता है जिससे गेमिंग के दौरान यूजर को बेहतरीन व अनोखा अनुभव मिलता है। 

PunjabKesari

140 डिग्री तक आसानी से घूमेगी यह चेयर 

यह गेमिंग चेयर मोटर की मदद से काम करती है यानी बस एक बटन से आप इसे 140 डिग्री तक मूव कर अपने मन मुताबिक इसकी पोजीशन को सैट कर सकते हैं। गेमिंग चेयर के 1.5 मीटर ऊंचे डिजाइन को एल्यूमीनियम व स्टील से बनाया गया है जिससे यह काफी मजबूत है।

PunjabKesari

वाइब्रेशन से यूजर को मिलेगा फीडबैक 

प्ले स्टेशन पर गेम खेलते समय जैसे गेमर्स को फीडबैक ड्यूल शॉक रिमोट से मिलता है ठीक उसी तरह यह चेयर वाइब्रेशन से आपको फीडबैक देगी। यूजर्स की सहूलियत के लिए इसमें फुट रैस्ट की सुविधा भी मिलेगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh