JIO के 149 रुपए वाले प्लान को टक्कर देने के लिए Airtel का नया प्लान

  • JIO के 149 रुपए वाले प्लान को टक्कर देने के लिए Airtel का नया प्लान
You Are HereGadgets
Saturday, June 9, 2018-1:29 PM

जालंधरः देश की सबसे बड़ी टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी एयरटेल ने एक बार फिर अपने 149 रुपए वाले प्लान में बदलाव किया है। कहा जा रहा है कंपनी ने यह बदलाव रिलायंस जियो के 149 रुपए वाले प्लान को दक्कर देने के लिए किया है। इस प्लान में अब यूजर्स को 56GB 3G-4G डाटा दिया जाएगा। इसके् साथ ही 28 दिनों की वैलिडिटी में प्रतिदिन 100SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉल की भी सुविधा दी जा रही है। 

 

PunjabKesari

 

फिलहाल कंपनी का यह प्लान कुछ चुनिंदा सर्किलों में ही उपलब्ध कराया गया है।  एयरटेल के प्रीपेड यूजर्स 149 रुपए वाले नए प्लान की उपलब्धता माय एयरटेल एप्प या एयरटेल वेबसाइट पर जाकर देख सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही इसे सभी सर्किलों में उपलब्ध कराया जाएगा।

 

PunjabKesari

 

आपको बता दें कि पहले कंपनी के 149 रुपए वाले प्लान में केवल 1GB डाटा, 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर दिया जाता था। अनलिमिटेड कॉलिंग भी केवल एयरटेल टू एयरटेल ही जाती थी।

 

जियो का 149 रुपए वाला प्लानः

 

PunjabKesari

 

माना जा रहा है कि एयरटेल के इस बदले हुए प्लान का मुकाबला जियो के 149 रुपए वाले प्लान से होगा। जियो के इस प्लान में यूजर्स को हर रोज 1.5 जीबी डाटा दिया जाता है। साथ यूजर्स को प्रतिदिन 100SMS और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है। 
 


Latest News