BSNL अपने इस प्लान में दे रहा है 500GB डाटा, जानें डिटेल

  • BSNL अपने इस प्लान में दे रहा है 500GB डाटा, जानें डिटेल
You Are HereGadgets
Saturday, June 9, 2018-1:24 PM

जालंधरः टैलीकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (बी.एस.एन.एल.) ने अपने यूजर्स के लिए ब्रॉडबैंड प्लान फाइबर टू द होम (FTTH) को लांच किया है। कंपनी ने इस प्लान की कीमत 777 रुपए रखी है और यह प्लान पूरे भारत में 12 जून से लागू होगा। इस प्लान में यूजर्स को 500जीबी डाटा 50Mbps की स्पीड में मिलेगा। वहीं, कंपनी ने इस प्लान को BSNL Fibro Combo ULD 777 का नाम दिया है।

PunjabKesari

इसके अलावा इस प्लान में यूजर्स को 500जीबी डाटा खत्म होने के बाद बीएसएनएल 2Mbps की स्पीड मिलेगी। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान के तहत कस्टमर्स देश में किसी भी नेटवर्क पर कॉल कर सकता है। इस प्लान में एक महीनें के लिए अापको 777 रुपए देनें होगे। वहीं, अगर कस्टमर्स इस प्लान को एक, दो या तीन साल के लिए भी ले सकते हैं। 1 साल, दो साल और तीन साल का बीएसएनएल कॉम्बो प्लान आपको क्रमश: 8,547, 16,317 और 23,310 रुपए का पड़ेगा।

Image result for BSNL
 
वहीं, हाल ही में बी.एस.एन.एल. ने अपने यूजर्स के लिए एक सस्ता लैंडलाइन प्लान जारी किया था, जिसकी कीमत 99 रुपए रखी गई थी। इस प्लान में यूजर्स देशभर में किसी भी बीएसएनएल नेटवर्क पर फ्री कॉल कर सकते हैं। प्लान की वैधता एक महीने की है। रिपोर्ट के मुताबिक, बीएसएनएल का ये प्लान कई ग्राहकों को लुभाएगा और कंपनी के लैंडलाइन यूजर्स की संख्या में वृद्धि होगी। 


Latest News