फेसबुक मैसेंजर में जल्द होगा बडा बदलाव, यूजर्स को मिलेगा नोटिफिकेशन से छुटकारा

  • फेसबुक मैसेंजर में जल्द होगा बडा बदलाव, यूजर्स को मिलेगा नोटिफिकेशन से छुटकारा
You Are HereLatest News
Saturday, June 9, 2018-5:02 PM

जालंधरः अगर अाप भी फेसबुक में अाने वाले नोटिफिकेशन से परेशान हैं तो यह खबर आपके लिए खास है।  दरअसल फेसबुक पर किसी नए दोस्त को फ्रंड लिस्ट में एड करने पर 'नाउ कनेक्टिड ऑन मैसेंजर' का नोटिफिकेशन फेसबुक मैसेंजर में मिलता है जिसे अब कंपनी बंद करने जा रही है। फेसबुक का कहना है कि मैसेंजर में मिलने वाले नोटिफिकेशन को बंद किया जाएगा। शुरूअात में यह एलर्ट उन यूजर्स को नहीं मिलेगे, जो यूजर्स नोटिफिकेशन को देखकर चैटिंग नहीं करते है। इसके लिए एक लर्निंग मशीन को प्रयोग में लाया जाएगा। फेसबुक में अाने वाला नोटिफिकेशन सिर्फ उन लोगों को दिखाई देगा, जिन्हें यह पसंद होगा।

 

अापको बता दें कि हाल ही में 1.4 करोड़ यूजर्स की पोस्ट्स पब्लिकली शेयर हुई हैं जिन्हें यूजर्स ने सिर्फ अपने दोस्तों के साथ प्राइवेट में ही शेयर किया था। वहीं, फेसबुक ने कहा है कि ऐसा एक बग के कारण हुआ है जिसे अब फिक्स कर दिया गया है। 

 

फेसबुक के चीफ प्राइवेसी अफसर एरिन एगन ने कहा है कि हम उन सभी यूजर्स को रिपोर्ट के जरिए इस बात की जानकारी दे रहें जिनकी पोस्ट्स इस बग से प्रभावित हुई हैं। हमने यूजर्स को अपनी पोस्ट का रिव्यू करने का भी विकल्प दिया है। हम इस गलती के लिए यूजर्स से माफी मांगते हैं। 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News