युवा वर्ग को आकर्षित करने के लिए TVS लाएगी दो रेसिंग बाइक्स

  • युवा वर्ग को आकर्षित करने के लिए TVS लाएगी दो रेसिंग बाइक्स
You Are HereBikes
Saturday, June 9, 2018-3:03 PM

जालंधर- दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस ने युवा वर्ग को अाकर्षित करने के लिए TVS Apache RR 310 और RTR 200 4V का रेसिंग एडिशन पेश करने वाली है। जानकारी के मुताबिक टीवीएस 8 जून से शुरू होने वाले इंडियन नेशनल मोटसाइकिल रेसिंग चैंपियनशिप (आईएनएमआरसी) सीजन 2018 में हिस्सा लेने वाली हैं और इस रेस में ही कंपनी अपनी इन दोनों बाइक्स को पेश करेगी। बताया जा रहा है कि कंपनी ने अपनी इस दोनों बाइक्स को काफी अपडेट किया है। अाइए जानतें है इन दोनों बाइक्स के बारे में...

 

PunjabKesari

 

Apache RR 310

कपंनी ने अपनी इस बाइक में काफी नए बदलाव किए हैं जिसमें मोटरसाइकिल में एक नया रेस-ट्यून्ड एग्जॉस्ट दिया गया है। इंजन कंट्रोल यूनिट को री-मैप्ड किया गया है। इस बाइक में 313 cc का ही इंजन होगा, जो 37.5 bhp की पावर जनरेट करेगा। दावा किया जा रहा है कि अपाचे RR 310 की टॉप स्पीड 175 किमी प्रतिघंटा है।

 

PunjabKesari

 

RTR 200 4V

टीवीएस रेसिंग ने RTR 200 4V को भी अपडेट किया है, जो वन मेक सीरीज में यूज की जाएगी। इस बाइक में स्लिपर क्लच, मोडिफाइड कैम शाफ्ट, रेस-ट्यून्ड इनटेक और एग्जॉस्ट सिस्टम, रि-ट्यून्ड सस्पेंशन और एक रि-ट्यून्ड कारब्यूरेटर भी दिया गया है। इसके अलावा बाइक में 23.6 bhp पावर वाला इंजन लगा है। इसकी टॉप स्पीड 145 किमी प्रतिघंटा है।

 

नए फीचर्स 

इस रेसिंग चैंपियनशिप में टीवीएस अपाचे आरआर 310 (Tvs Apache RR 310) का रेसिंग एडिशन और स्लिपर क्लच के साथ आएगा। इस बाइक को रेसिंग के लिए अपडेट किया गया है और इसमें नया रेस ट्यून्ड एग्जॉस्ट, इंजन कंट्रोल यूनिट री-मैप्ड दिया गया है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Popular News