एयरटेल और अमेजन की बीच हुई सांझेदरी, 3999 रुपए में खरीद सकेंगे 4G स्मार्टफोन

  • एयरटेल और अमेजन की बीच हुई सांझेदरी, 3999 रुपए में खरीद सकेंगे 4G स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, June 16, 2018-2:02 PM

जालंधरः टैलीकॉम कंपनी एयरटेल और अॉनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन ने सांझेदारी है। इस सांझेदारी के तहत सस्ती कीमत में 4G स्मार्टफोन लोगों तक पहुंचाने का ऐलान किया है। इसके तहत कंपनी यूजर्स को अफोर्डेबल फोन को मुहैया कराएंगी। इसमें उन लाखों यूजर्स को टारगेट किया जाएगा जिन्होंने अबतक स्मार्टफोन का इस्तेमाल नहीं किया है। वहीं, इसमें यूजर्स 3999 रुपए की कीमत में स्मार्टफोन को खरीद सकेंगे। 

 

अॉफरः

अॉफर्स की बात करें तो एयरटेल और एमेजन की इस सांझेदारी में सैमसंग, वनप्लस, शाओमी, ऑनर ,LG सहित 65 4G स्मार्टफोन पर 2600 रुपए का कैशबैक दिया जाएगा। यूजर्स को यह अॉफर अमेजन इंडिया पर एक्सक्लूसिव होगा। वहीं, एयरटेल यूजर्स को फोन खरीदने पर 2000 रुपए की छूट मिलेगी। यह कैशबैक यूजर्स को 36 महीनों में मिलेगा। इसके अलावा एयरटेल के 169 रुपए के रिचार्ज पर यूजर्स को 600 रुपए का कैशबैक मिलेगा। 

 

वहीं,  चीफ मार्केटिंग ऑफिसर ने बताया कि अमेजॉन के साथ साझेदारी हमारी 'मेरा पहला स्मार्टफोन' मुहिम का हिस्सा है। इस मुहिम में काफी  बेहतर प्रतिक्रिया मिली है। उन्होंने कहा कि हम इस मुहिम के तहत लोंगो को कम कीमत मे स्मार्टफोन मुहैया करना चाहते है। 

 

एेसे पाएं अॉफरः

एयरटेल-अमेजन का यह अॉफर पाने के लिए  यूजर को अमेजॉन पर खरीदते वक्त स्मार्टफोन का पूरा भुगतान करना होगा। यूजर्स का पहला कैशबैक 500 रुपए मिलेगा।
इसके बाद एयरटेल यूजर्स को 3500 रुपए का रिचार्ज करवाने पर 1500 रुपए का कैशबैक मिलेगा यानी इस तरह कुल मिलाकर यूजर्स को 2000 रुपए वापिस मिलेंगे। 
वहीं, बचे हुए 600 रुपए का कैशबैक पाने के लिए यूजर को 169 रुपए वाले प्लान का रिचार्ज 24 बार करवाना होगा। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग व हर रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा। बता दें कि यह ऑफर प्रीमियम स्मार्टफोन पर भी लागू है।


Latest News