JIO को टक्कर देने के लिए Airtel का नया ऑफर, रोजाना मिलेगा 2.4GB डाटा

  • JIO को टक्कर देने के लिए Airtel का नया ऑफर, रोजाना मिलेगा 2.4GB डाटा
You Are HereGadgets
Monday, June 4, 2018-1:15 PM

जालंधरः देश की सबसे बड़ी टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी भारती एयरटेल ने अपने 399 रुपए वाले प्लान को अपडेट कर दिया है। इस प्लान में पहले यूज़र्स को प्रतिदिन 1.4GB हाई-स्पीड डाटा मिलता था लेकिन अब यूज़र्स को इस प्लान में प्रतिदिन 2.4GB डाटा मिल रहा है। इसके अलावा यूज़र्स को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉईस कॉल्स, प्रतिदिन 100 SMS भी मिल रहे हैं। प्लान की वैधता 84 दिनों की होगी। इस बदले हुए प्लान का फायदा फिलहाल चुनिंदा ग्राहकों को दिया जा रहा है। एयरटेल के इस कदम से जियो को काफी टक्कर मिलेगी क्योंकि कंपनी इसी कीमत पर 84 दिनों के लिए प्रतिदिन 1.5GB डेटा उपलब्ध कराती है।
 

PunjabKesari


दूसरी ओर, रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए हॉलीडे हंगामा प्रीपेड ऑफर पेश किया है। इस ऑफर में यूजर को 399 रुपए के रिचार्ज पर इंस्टैंट 100 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। जिसमें ग्राहकों को 399 रुपए वाला प्लान सिर्फ 299 रुपए की एफेक्टिव प्राइस पर दिया जाएगा। ये ऑफर 1 जून से 15 जून 2018 तक के लिए ही है यानी कंपनी ने ये ऑफर छुट्टियों के सीजन को देखते हुए पेश किया है। बता दें कि ये डिस्काउंट फोन पे के जरिए भुगतान करने पर मिल रहा है।

 

PunjabKesari


एेसे मिलेगा लाभ:

इस अॉफर का लाभ उठाने के लिए आपको माय जियो एप्प के जरिए 399 रुपए का रिचार्ज करवाना होगा और पेमेंट के दौरान फोनपे चुनना होगा। जियो द्वारा दिया जाने वाला ये 100 रुपए का डिस्काउंट दो तरह से मिलेगा। जिसमें 50 रुपए का डिस्काउंट कैशबैक के रुपए में माय जियो एप्प के जरिए मिलेगा। वहीं अन्य 50 रुपए का डिस्काउंट फोन पे पर मिलेगा।


Latest News