एयरटेल ने लांच किए 'Foreign Pass' इंटरनेशनल रोमिंग पैक्स

  • एयरटेल ने लांच किए 'Foreign Pass' इंटरनेशनल रोमिंग पैक्स
You Are HereLatest News
Thursday, August 23, 2018-11:44 AM

गैजेट डेस्क- टेलीकॉम मार्केट में यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने के लिए एयरटेल ने Foreign Pass नामक नए इंटरनेशनल रोमिंग वॉयस पैक लांच किए हैं। यह प्लान केवल प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किए गए हैं। इसकी शुरुआत 196 रुपए से होती है और   ये नए प्लान्स 20 देशों के लिए वैध हैं। एयरेटल प्रीपेड यूजर्स विदेश यात्रा के दौरान My Airtel App या फिर एयरटेल की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए इन प्लान्स को रिचार्ज कर सकते हैं।

PunjabKesariForeign Pass

कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए 196 रुपए, 296 रुपए और 446 रुपए के तीन प्लान पेश किए हैं। इन प्लान्स में यूजर्स को क्रमश: 20 मिनट, 40 मिनट 75 मिनट की वॉयस कॉलिंग मिलेगी। वहीं 196 रुपए वाले प्लान की वैधता 7 दिनों की, 296 रुपए वाले प्लान की वैधता 30 दिनों और 446 रुपए वाला प्लान की वैधता 90 दिनों की है।

PunjabKesariइन देशों के लिए में वैध

एयरटेल यूजर्स अपने इन प्लान्स का फायदा यूएई, नेपाल, बांग्लादेश, सऊदी अरब, यूएसए, कतर, कुवैत, मलेशिया, सिंगापुर, ब्रिटेन, श्रीलंका, बहरीन, चीन, कनाडा, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, हॉन्ग-कॉन्ग, फ्रांस, नीदरलैंड्स और थाइलैंड में उठा सकते हैं। आपको बता दें कि इन प्लान्स में डाटा और एसएमएस की सुविधा नहीं दी जा रही है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan