जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने पेश किए My Coupons

  • जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल ने पेश किए My Coupons
You Are HereLatest News
Sunday, May 6, 2018-5:00 PM

जालंधर- टेलीकॉम मार्केट में इस समय चल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा को देखते हुए लगभग सभी टेलीकॉम कंपनिया यूजर्स को अपनी और अाकर्षित करने के लिए लुभावने अॉफर्स पेश कर रही हैं। इसमें रिलायंस जियो के माय वाउचर को टक्कर देने के लिए एयरटेल एप्प को माय कूपन्स के साथ अपडेट कर दिया है। यानी माय जियो के माय वाउचर की तरह ही एयरटेल के माय कूपन्स में भी आप चुने हुए ट्राजेक्शन्स करके कैशबैक पार सकते हैं। यूजर्स को इस नए फीचर के इस्तेमाल करने एप्प को अपडेट करना होगा। बता दें कि इस नए फीचर का इस्तेमाल एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स कर सकते हैं। अाइए जानते हैं कैशबैक के बारे में...

 

कैशबैक 

आपको बता दें कि एयरटेल अपने 399 और 448 रूपए वाले रिचार्ज वेल्यू पर पर 100% कैशबैक दे रहा है। ये कैशबैक इन दोनों पैक्स पर सिर्फ पहले रिचार्ज के लिए ही उपलब्ध है। जहां ऑपरेटर 50 रूपए के अलग अलग तरह के कूपन में पैसे वापस दे रहा है। वहीं 50 रूपए के कूपन का फायदा एयरटेल के सिर्फ प्रीपेड यूजर्स ही उठा सकते हैं जिसमें 399 रूपए और 448 रूपए वाले पैक शामिल हैं।

 

PunjabKesari

 

जानकारी के लिए बता दें कि माय एयरटेल एप्प को पेटीएम वॉलेट से जोड़ने के बाद ये यूजर्स को डायरेक्ट पेटीम वॉलेट अकाउंट से पेमेंट करने का विकल्प देता है। वहीं एयरटेल 10 प्रतिशत कैशबैक दे रहा जो ट्रांजेक्शन के 3 दिनों के भीतर ही आपके अकाउंट में आ जाएगा।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!