360 डिग्री वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है GoPro का नया कैमरा

  • 360 डिग्री वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है GoPro का नया कैमरा
You Are HereGadgets
Sunday, May 6, 2018-3:07 PM

जालंधरः अमरीका की टैक्नोलॉजी कंपनी GoPro ने भारत में अपने नए GoPro Fusion एक्शन कैमरा को लांच कर दिया है। इस कैमरे की सबसे बड़ी खूबी ये है कि ये 5.2K रिजोल्यूशन और 30fps पर 360 डिग्री वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। इसके अलावा इस कैमरे में 5 मीटर तक वाटर रेसिस्टेंस, वॉयस कमांड, GPS, ब्लूटुथ, Wi-Fi, एक USB Type-C पोर्ट और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

 

PunjabKesari

 

कीमत और बिक्रीः 

कंपनी ने इस कैमरे की कीमत 60,000 रुपए रखी है और ये कैमरा देश में गोप्रो के रीटेल पार्टनर चैनल समेत चुनिंदा क्रोमा स्टोर्स से खरीदा जा सकता है। वहीं, कलर ऑप्शन की बात करें तो कंपनी ने इसे केवल ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया है। 

 

गोप्रो फ्यूज़न के फीचर्सः

इस कैमरे में दो CMOS सेंसर्स (दोनों तरफ एक-एक) की मदद से कुल 18 मेगापिक्सल  मौजूद हैं। इसमें 16:9 रेश्यो डिस्प्ले है और ये microSD , microSDHC और microSDXC कार्ड्स के साथ कॉम्पैटिबल है। ग्राहकों को बॉक्स के साथ कैरी करने क लिए केस, फ्यूजन ग्रिप और USB केबल मिलेगा। इस एक्शन कैमरे में मल्टीपल माइक्रोफोन होने की वजह से 360 डिग्री ऑडियो आउटपुट भी मिलता है। 

 

मोबाइल ओवर कैप्चर फीचरः

इन सबके अलावा GoPro में नया मोबाइल ओवर कैप्चर फीचर भी दिया गया है। एंड्रॉयड और ios ग्राहक गोप्रो मोबाइल एप्प की मदद से इस फीचर का लाभ ले सकते हैं। इसके लिए ग्राहकों को GoPro एप्प डाउनलोड करना होगा। एप्प से कनेक्ट करने के बाद कैमरे को कंट्रोल किया जा सकता है।
 


Latest News