Airtel ने लॉन्च किया 289 रुपए वाला प्लान, 4GB डेटा के साथ मिलेगा अनलिमिटेड कॉल

  • Airtel ने लॉन्च किया 289 रुपए वाला प्लान, 4GB डेटा के साथ मिलेगा अनलिमिटेड कॉल
You Are HereGadgets
Wednesday, October 10, 2018-2:33 PM

नई दिल्लीः देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपना 289 रुपए वाला प्रीपेड प्लान अपडेट किया हैं। एयरटेल इस प्लान के तहत अपने यूजर्स को अब 4 जीबी डेटा देगी, इसके साथ ही इस प्लान की समय सीमा 84 दिनों की कर दी है।

PunjabKesariबता दें कि वोडाफोन ने हाल ही में 279 रुपए वाला प्लान लॉन्च किया है, जिसमें 84 दिन की वैलिडिटी के साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल, रोज 100 SMS और 4जीबी डेटा की सुविधा दी जा रही है। वोडाफोन के इस प्लान को टक्कर देने के लिए अब एयरटेल ने भी अपना प्लान रिवाइज कर वैलिडिटी और डेटा बढ़ा दिया है। 

PunjabKesariगौरतलब है कि एयरटेल ने यह प्लान सिंतबर में लॉन्च किया था, जिसमें अब तक अनलिमिटेड लोकल/एसटीडी कॉल, रोजाना 100 एसएमएस और 1 जीबी डेटा की सुविधा दी जा रही थी। इसकी वैलिडिटी 48 दिनों की थी। लेकिन अब कंपनी ने प्लान रिवाइज कर दिया है जिसके बाद इसकी वैलिडिटी 36 दिन बढ़ा दी गई है, यानी अब कस्टमर्स 84 दिन तक इस सुविधा का लुत्फ उठा सकेंगे। 

PunjabKesariहालांकि, एयरटेल ने कॉल करने के लिए कोई एफयूपी लिमिट सेट नहीं की है, यानी ग्राहक बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के अनलिमिटेड कॉल का लुत्फ उठा सकेंगे। वहीं वोडाफोन प्लान में एक दिन में 250 और एक हफ्ते में 1000 मिनट की लिमिट दी गई है। एयरटेल का यह प्लान कोलकाता, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक और केरल के लिए है। वहीं वोडाफोन का प्लान कर्नाटक और मुंबई के लिए है। 


Edited by:jyoti choudhary

Latest News