Airtel ने गूगल के साथ की साझेदारी, लांच होंगे सस्ते Android Go स्मार्टफोन्स

  • Airtel ने गूगल के साथ की साझेदारी, लांच होंगे सस्ते Android Go स्मार्टफोन्स
You Are HereGadgets
Tuesday, February 27, 2018-4:30 PM

जालंधर- टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने टैक जायंट गूगल के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। इस साझेदारी के तहत एंड्रॉयड ओरियो के गो वर्जन के साथ कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ 4जी स्मार्टफोन लांच किए जाएंगे। बता दें कि एंड्रॉयड ओरियो (गो एडिशन) को खास तौर पर कम रैम वाले स्मार्टफोन के लिए तैयार किया गया है। यानी इस ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ एंट्री लेवल स्मार्टफोन में एंड्रॉयड ओरियो 8.0 का अनुभव मिलेगा।

 

PunjabKesari

 

भारती एयरटेल के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, वाणी वेंकटेश ने कहा कि, एंड्रॉयड गो के जरिए किफायती स्मार्टफोन लाखों फीचर फोन यूजर्स तक पहंचाने के हमारे प्रयासों को काफी बूस्ट मिलेगा। हम गूगल के साथ अपनी साझेदारी से काफी खुश हैं। इसके अलावा ओरियो का यह लाइट वर्जन 512 एमबी से 1 जीबी रैम तक के भी स्मार्टफोन में आसानी से काम करेगा और स्टोरेज की समस्या नहीं होगी। इस ओएस में एक प्री-इंस्टॉल्ड गूगल गो एप्प भी मिलेगा जिसमें गूगल, फेसबुक और ट्विटर समेत कई सारे एप्स होंगे।

 

बता दें कि एयरटेल अपने मेरा पहला स्मार्टफोन कैंपेन के तहत ही एंड्रॉयड गो ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। एयरटेल इस पार्टनरशिप के तहत लावा और माइक्रोमैक्स के स्मार्टफोन बाजार में पेश करेगा। इन स्मार्टफोन में MyAirtel App, Airtel TV और Wynk Music जैसे ऐप प्री-लोडेड मिलेंगे। हालांकि कंपनी ने फोन की कीमतों और लॉन्चिंग तारीख का अभी खुलासा नहीं किया है।


Latest News