Airtel ने Jio को टक्कर देने के लिए ब्रॉडबैंड में किया बदलाव

  • Airtel ने Jio को टक्कर देने के लिए ब्रॉडबैंड में किया बदलाव
You Are HereGadgets
Saturday, July 7, 2018-5:41 PM

जालंधर- जियो द्वारा गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस की घोषणा के बाद एयरटेल ने अपने ब्रॉडबैंड प्लान से FUP लिमिट ( फेयर यूसेज़ प्राइस) को हटा दिए है, जिससे ब्रॉडबैंड प्लान पर अनलिमिटेड इंटरनेट मिलेगा। जानकारी के मुताबिक एयरटेल ने ये शुरुआत अपने हैदराबाद सर्किल से की है और कंपनी ने हैदराबाद में अपने ब्रॉडबैंड प्लान से FUP लिमिट हटा दी गई है। बता दें कि यहां एयरटेल के ब्रॉडबैंड प्लान 349 रुपए से शुरू होकर 1299 रुपए तक हैं। वहीं हैदराबाद सर्किल के अलावा अभी बाकी जगहों पर  डाटा FUP लिमिट के साथ दिया जा रहा है। उम्मीद की जा रही है कि अाने वाले समय में इसे बाकि शहरों में भी  लाया जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

हैदराबाद में ब्रॉडबैंड प्लान

हैदराबाद में एयरटेल के ब्रॉडबैंड प्लान की बात करें तो 349 रुपए महीने वाला प्लान 8Mbps की इंटरनेट स्पीड, 499 रुपये महीना वाला प्लान 16Mbps की इंटरनेट स्पीड, 699 रुपए महीना वाला प्लान 40Mbps की इंटरनेट स्पीड और 1299 रुपए प्रति महीने वाला प्लान 100Mbps की इंटरनेट स्पीड के साथ आता है. अब इन प्लान में अनलिमिटेड डाउनलोड डेटा दिया जा रहा है।

PunjabKesari

 

जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस

रिलायंस जियो ने अपनी 41वीं AGM में फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड सर्विस जियो गीगाफाइबर का ऐलान किया है। कंपनी का कहना है कि इसमें Gbps में इंटरनेट स्पीड मिलेगी। जो अब तक से सभी इंटरनेट प्रोवाइडर्स से ज्यादा है। एेसे में देखना होगा कि बाकी कंपनिया जियो को टक्कर देने के लिए क्या करती हैं।


Latest News