एयरटेल यूजर्स मुफ्त में पा सकते हैं 18 जीबी डाटा, बस अपनाना होगा यह तरीका

  • एयरटेल यूजर्स मुफ्त में पा सकते हैं 18 जीबी डाटा, बस अपनाना होगा यह तरीका
You Are HereGadgets
Friday, September 8, 2017-12:22 PM

जालंधरः दूरसंचार सेवा प्रदान करने वाली कंपनी भारती एयरटेल की बी2बी शाखा एयरटेल बिजनेस ने आज जीएसटी एडवांटेज लांच किया है। एयरटेल ने कहा कि क्लियर टैक्स के साथ साझेदारी में लांच किया गया जीएसटी एडवांटेज सभी मौजूदा एयरटेल बिजनेस ग्राहकों को मुफ्त उपलब्ध कराया जाएगा। 

 

इस गठजोड़ के तहत क्लीयरटैक्स का जीएसटी साफ्टवेयर व प्लेटफार्म एयरटेल के ग्राहकों के लिए नि:शुल्क उपलब्ध होगा। यह उपलब्धता फिलहाल 31 मार्च, 2018 तक होगी। इसके साथ ही एयरटेल के सभी ग्राहक कंपनी की जीएसटी एडवांटेज हेल्पडेस्क की सेवा भी ले सकेंगे। 

 

कंपनी का कहना है कि यह छोटे व्यवसायों और स्टार्ट अप्स के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है ताकि वे अपना जीएसटी रिटर्न आसानी से और सही ढंग से बिना किसी झंझट के फाइल कर सकें।

 

अतिरिक्त डाटा मुफ्त मिलेगा

जीएसटी एडवांटेज सेवा के साथ एयरेटल अपने ग्राहकों को अतिरिक्त 18 जीबी डेटा मुफ्त देगी। इसके लिए www.airtel.in/gst-advantage पर जाना होगा। मुफ्त डेटा तीन महीने में मिलेगा और यह सर्वाधिक तीन डिवाइस के लिए 2 जीबी प्रति माह के हिसाब से दिया जाएगा। इसके लिए एयरटेल कॉर्पोरेट कनेक्शन या डिवाइस होना चाहिए। कंपनी ने बताया है कि मुफ्त डेटा की मदद से ग्राहकों बैंडविथ की चिंता किए बिना जीएसटी दाखिल कर सकेंगे।

 

एयरटेल ने तैयार किया नॉलेज बैंक

कंपनी ने बताया कि एयरटेल के सभी ग्राहक नई लॉन्च की गई जीएसटी एडवांटेज हेल्पडेस्क से सुबह 8 बजे से शाम 8 बजे तक इससे संबंधित जानकारी हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा एयरटेल ने एक जीएसटी नॉलेज बैंक प्रकाशित किया है, जिसे जाने माने टैक्स विशेषज्ञों ने तैयार किया। इससे ग्राहकों को जीएसटी के बारे में गहराई से जानने में मदद मिलेगी।


Latest News