अल्काटेल ने पेश किया नया बजट Idol 5 एंड्रॉयड फोन

  • अल्काटेल ने पेश किया नया बजट Idol 5 एंड्रॉयड फोन
You Are HereGadgets
Friday, September 29, 2017-12:28 PM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अल्काटेल ने इस महीने की शुरुआत में हुए IFA के दौरान अपने नए स्मार्टफोन Idol 5 को पेश किया था। वहीं, अब कंपनी ने इस बजट स्मार्टफोन को यूएस में पेश कर दिया है। यह सिर्फ Cricket Wireless के माध्यम से उपलब्ध कराया गया है। इसकी कीमत लगभग 13,021 रुपए है। इसके साथ ही यह फोन एंड्राइड नॉगट पर कार्य करता है।

 

बता दें कि इसके साथ ही इसमें डुअल स्पीकर और अल्काटेल का सिग्नेचर लॉन्च बटन दिया गया है, जब भी आप इसका कैमरा, वीआर एप और कुछ भी ओपन करते हैं यह आपको दिखाई देगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.2-इंच फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है। इसके साथ ही फोन में 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोन मीडियाटेक Helio P20 प्रोसेस पर आधारित है।

 

कैमरे की बात करें तो इसमें 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही फोन में मौजूद VR एप काफी यूजफुल होगा क्योंकि अल्काटेल और क्रिकेट नए Uni360 हैडसेट को सेल करेंगे। इसकी कीमत 49.99 डॉलर होगी, जो कि 5 और 6-इंच के स्क्रीन वाले सभी स्मार्टफोन के साथ काम करेगा। अल्काटेल ने पहले एक VR हैडसेट पेश किया था, जो कि सिर्फ कंपनी के डिवाइस पर काम करता था। 


Latest News