करोड़ों की गाड़ी के मालिक बने अल्लू अर्जुन, बेहद शानदार है साउथ सुपरस्टार की नई लग्जरी कार

  • करोड़ों की गाड़ी के मालिक बने अल्लू अर्जुन, बेहद शानदार है साउथ सुपरस्टार की नई लग्जरी कार
You Are HereGadgets
Saturday, August 13, 2022-4:51 PM

ऑटो डेस्क. अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम है। अल्लू अर्जुन को एक्टिंग के साथ-साथ लग्जरी कारों का भी शौक है। हाल ही में एक्टर ने एक रोल्स रॉयस कलिनन एसयूवी कार खरीदी है। इस कार में सवार होकर एक्टर ताज कृष्णा होटल में एक कार्यक्रम में पहुंचे, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में अल्लू अर्जुन व्हाइट कलर की शानदार रोल्स रॉयस कलिनन एसयूवी कार के साथ नजर आ रहे हैं। एक्टर ने ब्लैक पैंट सूट पहना हुआ है और कार के सामने पोज दे रहे हैं। फैंस इस तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं। 

PunjabKesari
बता दें रोल्स रॉयस कलिनन दुनिया की कुछ सबसे शानदार कारों में से एक है। ये कार अपने शानदार केबिन, फीचर्स और आराम के लिए लोगों के बीच काफी लोकप्रिय है। अल्लू अर्जुन के अलावा रोल्स रॉयस कलिनन कार अजय देवगन और टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार के पास भी है। 

PunjabKesari
बता दें रोल्स रॉयस कलिनन 6.75-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V12 पेट्रोल इंजन के साथ बेची जा रही है, जो 571 बीएचपी की अधिकतम पावर और 850 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है। इंजन को 8-स्पीड ZF ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है और कलिनन को 250 किमी/घंटा की टॉप स्पीड तक पहुंचाती है। 


Edited by:Parminder Kaur