बजाज ऑटो लेकर आ रही है नई सीटी 125एक्स बाइक, जानें लुक और फीचर्स

  • बजाज ऑटो लेकर आ रही है नई सीटी 125एक्स बाइक, जानें लुक और फीचर्स
You Are HereGadgets
Saturday, August 13, 2022-3:33 PM

ऑटो डेस्क. बजाज ऑटो दुनिया की सबसे पॉपुलर कंपनियों में से एक है। इसके दोपहिया और तिपहिया वाहनों को लोग काफी पसंद करते हैं। कंपनी की सबसे लोकप्रिय रेंज बजाज पल्सर को 'द फास्टेस्ट इंडियन' कहा जाता है। बजाज ऑटो इस समय कम्यूटर सेगमेंट में 100cc और 110cc के रेंज में बजाज सीटी और प्लैटिना को बेच रही है। अब खबर सामने आ रही है कि कंपनी बहुत जल्द अपनी नई सीटी 125एक्स बाइक लॉन्च करने जा रही है। 


लुक और फीचर्स

PunjabKesari
नई सीटी 125एक्स में एक सुंदर हेडलाइट काउल मिलता है, जिसमें 'वी' आकार का एलईडी डीआरएल और एक छोटा वाइजर भी होता है। गोल हेडलाइट में रफ एंड टफ अपील के लिए मेटल गार्ड भी है और इसके फ्रंट टेलिस्कोपिक सस्पेंशन में फोर्क गैटर हैं। सीटी125एक्स में सीटी110एक्स की बजाए अतिरिक्त ग्रिप के लिए रबर टैंक पैड भी मिलता है। इसके साथ ही इसमें हेडलाइट, टेललाइट और टर्न इंडिकेटर्स के लिए हैलोजन बल्ब का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा बजाज सीटी125एक्स में ब्लैक-आउट इफेक्ट, रिब्ड-इफेक्ट सीट कवर, रियर में ट्विन शॉक एब्जॉर्बर, सामान को जलने से बचाने के लिए एग्जॉस्ट के ऊपर लगेज कैरियर, रबर ग्रिप्स, साइड क्रैश गार्ड और एनालॉग इंस्ट्रूमेंटेशन शामिल हैं।


इंजन

PunjabKesari
बजाज सीटी125एक्स में पल्सर 125 के समान 125सीसी इंजन दिया जा सकता है, जो 11.6 बीएचपी की पावर और 11 न्यूटन मीटर का टॉर्क प्रदान करता है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Parminder Kaur