फिटनेस लवर्स के लिए Huami ने उतारी 2 नई स्मार्टवॉच, जानें खासियत

  • फिटनेस लवर्स के लिए Huami ने उतारी 2 नई स्मार्टवॉच, जानें खासियत
You Are HereLatest News
Monday, September 10, 2018-11:59 AM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी शाअोमी के सब ब्रांड हुआमी ने फिटनेस लवर्स के लिए मार्केट में अपनी दो नई स्मार्टवॉच 'अमेजफिट पेस' और 'अमेजफिट कोर' लांच की है। जिसमें 'अमेजफिट पेस' की कीमत 9,999 रुपए और 'अमेजफिट कोर' की कीमत 3,999 रुपए है। कंपनी ने इनमें कई फीचर्स को शामिल किया है जो इसे काफी शानदार बना रहे हैं। अमेजन इंडिया पर 'अमेजफिट पेस' व 'अमेजफिट कोर' बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। पीआर इन्नोवेशन के संस्थापक सी.पी. खंडेलवाल ने एक बयान में कहा, 'हम अमेजफिट पेस व कोर को भारत में पेश कर बहुत उत्साहित हैं और हमें भारतीय बाजार से एक सकारात्मक प्रतिक्रिया की उम्मीद है।' 

PunjabKesariAmazfit Pace 

इसमें 1.23-इंच की IPS LCD कलर टचस्क्रीन और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी है। यह स्मार्टवॉच iOS और एंड्रॉइड दोनों स्मार्टफोन के लिए कॉम्पेटिबल है। कंपनी का दावा है कि डिवाइस को एक बार फिर फुल चार्ज करने पर आपको 11 दिनों का बैटरी लाइफ मिलेगा। यह स्मार्टवॉच लाल और ब्लैक कलर ऑप्शन में बिक्री के लिए अवेलेबल हैं। इसमें 2.4जीबी की स्टोरेज है जिसमें आप म्यूजिक को स्टोर कर सकते हैं। यह एक स्मार्टवॉच है जो इंटीग्रेटिड फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आती है। इसमें जीपीएस और हार्ट रेट सेंसर भी है। अमेजफिट पेस आपकी डेेली एक्टिविटी जैसे डिस्टेंस, टाइम, कैलोरीज, स्पीड और एलिवेशन को ट्रैक करती है।

PunjabKesariAmazfit Cor

यह एक फिटनेस ट्रैकर है जो हार्ट रेट ट्रैकिंग फीचर्स के साथ आता है। इसमें 1.23इंच IPS LCD कलर टच डिस्प्ले है और यह 50m तक वाटर रेसिस्टेंट है। यह डिवाइस वेदर फोरकास्ट भी बताता है। यह डिवाइस भी स्टेप काउंट, डिस्टेंस ट्रैवल्ड, स्लीप पैटर्न को भी ट्रैक करती है। कंपनी का दावा है कि Amazfit Cor सिंगल चार्ज पर 12 दिनों का बैटरी लाइफ ऑफर करती है। यह डिवाइस iOS और एंड्रॉइड दोनों स्मार्टफोन के लिए कॉम्पेटिबल है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan