अमेज़ॅन के कर्मचारी को हुआ कोरोना वायरस, कम्पनी ने की पुष्टि

  • अमेज़ॅन के कर्मचारी को हुआ कोरोना वायरस, कम्पनी ने की पुष्टि
You Are HereGadgets
Wednesday, March 4, 2020-1:39 PM

गैजेट डैस्क: अमेज़ॅन ने पुष्टि करते हुए बताया है कि उनका एक कर्मचारी जोकि कम्पनी की होम सिटी सिएटल में काम करता था वे कोरोना वायरस से संक्रमित है। CNBC की रिपोर्ट के मुताबिक अमेज़ॅन ने बताया है कि कर्मचारी पिछले सप्ताह काम में अस्वस्थ महसूस करने के बाद घर चला गया था, जिसके बाद वे अमेज़ॅन के ऑफिस में वापस नहीं आया।

  • अमेज़ॅन ने AFP इंक्वारी के जवाब में कहा "हम प्रभावित कर्मचारी की हर मामले में सपोर्ट कर रहे हैं"। हमने बीमार कर्मचारी के निकट संपर्क में रहने वाले श्रमिकों को इस मामले को लेकर सूचित कर दिया है।

अमरीका की बात हो रही है तो हम आपको बतातें है कि अमरीका में कोरोना वायरस से कुल मिला कर 9 लोगों की मौत हो गई है। वहीं काफी लोग सिएटल उपनगरों के नर्सिंग होम में अडमिट किए गए हैं। कुल मिला कर 100 लोग इस वायरस से प्रभावित हो गए हैं।

  • वहीं चीन की बात की जाए तो लगभग 90,000 लोगों को कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में लिया है जिनमें से 3,200 लोगों की मौत हो चुकी है। अधिकांश मामले चीन में हैं, लेकिन दक्षिण कोरिया, इटली और ईरान भी कोरोना वायरस के हॉटस्पॉट बन गए हैं। वायरस लैटिन अमरीका और अफ्रीका में फैल गया है, आशंका है कि यह कमजोर स्वास्थ्य ढांचे वाले देशों को प्रभावित कर सकता है।

Edited by:Hitesh

Latest News