Apple AirPods पहने दिखे Amazon वाईस प्रेसिडेंट जबकि बोल रहे थे Amazon Echo Buds पर

  • Apple AirPods पहने दिखे Amazon वाईस प्रेसिडेंट जबकि बोल रहे थे Amazon Echo Buds पर
You Are HereGadgets
Friday, September 27, 2019-6:06 PM

गैजेट डेस्क : अमेज़ॅन के वाईस प्रेसिडेंट डेव लिम्प को ब्लूमबर्ग के साथ एक वीडियो साक्षात्कार में प्रतिद्वंद्वी कंपनी ऐप्पल से एयरपॉड्स पहने हुए देखा गया था जिसमें उन्होंने कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए नए प्रोडक्ट्स जैसे कि इको बड्स 2019 के बारे में बात की। अमेज़ॅन ने इको बड्स को एयरपॉड्स के टककर में लॉन्च किया है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि कंपनी के वाईस प्रेसिडेंट को Apple AirPods पहनना अजीब लग रहा था।

काउंटरपॉइंट रिसर्च के अनुसार, ऐप्पल एयरपॉड्स चौथी तिमाही में वायरलेस ईयरबड्स श्रेणी में 60 प्रतिशत हिस्सेदारी के साथ दुनिया में सबसे ज्यादा बिकने वाले वायरलेस ईयरबड हैं। Apple AirPods की कीमत 159 से $ 199 के बीच है। जबकि अमेज़ॅन इको बड्स की कीमत $ 129 है। 


 

 Amazon Echo Buds के बारे में 

 

PunjabKesari

 

बोस कंपनी के साथ साझेदारी में अमेजन ने जो इको बड्स लाया है, उसमें नॉइज़ कंस्लेशन करने की तकनीक उसे  एप्पल एयरपॉड्स के ऊपर उसे एडवांटेज देती है। इको बड्स पांच घंटे की वर्किंग कैपेसिटी और 20 घंटे तक बैटरी लाइफ का वादा करता है। अमेरिका में इसकी बिक्री शुरू हो गई है। हम सबको इंतजार करना होगा और यह देखना होगा कि वैश्विक स्तर पर वायरलेस ईयरबड्स सेगमेंट में इको बड्स को कैसा रिस्पांस मिलता है। 

 

इको बड्स अमेज़न के पहले वियरबेल डिवाइस है। टेक एक्सपर्ट्स के अनुसार अमेज़ॅन इस डिवाइस पर काफी समय से काम कर रहा है, क्योंकि इस साल की शुरुआत में ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट में खुलासा हुआ था जिसमें यह भी पता चला था कि इको बड्स कंपनी के लैब 126 हार्डवेयर डिवीजन के सबसे महत्वपूर्ण उत्पादों में से एक है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey