स्कूटर से मां को तीर्थ यात्रा कराने वाले व्यक्ति को आनंद महिंद्रा ने गिफ्ट की KUV100

  • स्कूटर से मां को तीर्थ यात्रा कराने वाले व्यक्ति को आनंद महिंद्रा ने गिफ्ट की KUV100
You Are HereGadgets
Saturday, September 26, 2020-4:54 PM

ऑटो डैस्क: रोड ट्रिप पर जाना अकसर मजेदार होता है और अगर इस दौरान आपकी मां भी आपके साथ हो तो यह आपकी जिंदगी का ऐसा लमहा बन जाएगा जिसे ना आप भुला सकेंगे और लोग भी इसकी खूब प्रशंसा करेंगे। बीते साल की शुरुआत में एक बेटा अपनी 70 साल की मां को बजाज चेतक स्कूटर पर तीर्थयात्रा पर ले गया था। 39 वर्षीय डी. कृष्ण कुमार ने अपनी नौकरी छोड़कर अपनी मां की इच्छा पूरी की और लगभग 57,000 किलोमीटर की दूरी तय की।

बहुत से लोगों ने उनके इस निस्वार्थ कार्य के चलते उन्हें एक उपनाम भी दिया है। जानकारी के अनुसार उन्हें कलयुग का श्रवण कुमार भी कहा जा रहा है। इस घटना के इंटरनेट पर वायरल हो जाने के बाद महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी इस पर ध्यान दिया और उन्होंने डी. कृष्ण कुमार को एक नई ब्रांड न्यू महिंद्रा KUV100 कार उपहार में दी है। जानकारी के अनुसार यह कार 18 सितंबर, 2020 को कृष्ण कुमार को सौंपी गई है। मैसूर में महिंद्रा डीलरशिप पर अपनी मां की मौजूदगी में कार की चाबी उन्हें दी गई।

PunjabKesari

जानें कृष्ण कुमार ने क्यों छोड़ी थी नौकरी

कृष्ण कुमार ने इस बारे में कहा है कि उन्हें एक बार एहसास हुआ कि मामूली जीवन जीने के लिए उन्होंने पर्याप्त पैसे कमा लिए हैं। जिसके बाद अब वह अपनी मां के साथ अधिक समय बिताना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने अपनी मां को तीर्थयात्रा के लिए ले जाने का फैसला किया।

PunjabKesari

थोड़ा सा मॉडिफाई किया गया था चेतक स्कूटर

तीर्थयात्रा पर जाने से पहले उन्होंने चेतक स्कूटर की पिछली सीट को थोड़ा-सा मॉडिफाई किया था, ताकि उनकी मां को इस तरह की लंबी यात्रा के दौरान थकान महसूस ना हो। हैरानी की बात तो यह है कि इतना चलने के बाद भी बजाज चेतक खराब नहीं हुआ सिर्फ 16,000 किलोमीटर की दूरी तय करने के बाद एक बार पंचर जरूर हुआ था। 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News