हुवावे P10 और P10 प्लस के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

  • हुवावे P10 और P10 प्लस के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
You Are HereGadgets
Friday, March 16, 2018-2:25 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने अपने P10 और P10 प्लस स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो का स्टेबल वर्जन जारी कर दिया है। इस बात की जानकारी हुवावे फिलिपीन्स के ऑफिशियल फेसबुक पेज से मिली है जिसमें जानकारी दी गई है कि P10 और P10 प्लस स्मार्टफोन यूजर्स के लिए ये अपडेट जारी कर दिया गया है।

 

इस पोस्ट के अनुसार ये अपडेट बिल्ड नंबर 8.0.0.360(C636) के साथ है जो डुअल सिम इंटरनेशनल मॉडल के लिए है। बता दें कि इसमें स्टैंडर्ड P10 (VTR-L29) और P10 प्लस (VKY-L29) दोनों शामिल हैं। वहीं, इस अपडेट के साथ फरवरी सिक्योरिटी पैच भी दिया गया है।

 

एंड्रॉयड 8.0 ओरियो की बात करें तो इसमें बैकग्राउंड लिमिट, ऑटोफिल, पिक्चर इन पिक्चर, एंड्रॉयड इंस्टेंट एप और बैटरी लाइफ सेवर जैसे टॉप फीचर्स मिलते हैं। ओरियो में एप्प शॉर्टकट्स और पिक्चर-इन-पिक्चर मोड आदि हैं, जिससे दो टास्क को भी यूजर एक समय में कर सकेंगे। जैसे यूजर चाहें तो यूट्यूब वीडियो को मिनिमाइज करके साथ ही मैसेज या ईमेल आदि भी कर सकते हैं।

 

इसके अलावा बैकग्राउंड लिमिट्स, APK के माध्यम से एप्स को इंस्टॉल करना, 60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, एडेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन आदि फीचर्स भी इसमें शामिल हैं।


Latest News