लेनोवो के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

  • लेनोवो के इस स्मार्टफोन के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
You Are HereLatest News
Friday, May 4, 2018-10:19 AM

जालंधरः चीन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी लेनोवो ने अपने K8 Note स्मार्टफोन के लिए भारत में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट जारी कर दिया है। ये अपडेट ओवर द एयर माध्यम से जारी किया गया है तो इसे सभी यूजर्स तक पहुंचने में थोड़ा समय लगेगा। कंपनी के अनुसार इस अपडेट के समय यूजर के स्मार्टफोन में कम से कम 50 प्रतिशत बैटरी हो और फोन वाई-फाई नेटवर्क से कनेक्ट हो। इसके अलावा यूजर चाहें तो इस अपडेट को मैन्यूली भी चैक कर सकते हैं जिसे आप Settings ->About Phone -> Software Update के माध्यम से भी समझ सकते हैे। 

 

लेनोवो K8 Note यूजर्स को मिलेंगे नए फीचर्सः

इस लेटेस्ट ओरियो अपडेट के बाद यूजर्स को अपने स्मार्टफोन में कई नए फीचर्स की सुविधा मिलेगी जिसमें एप शॉर्टकट्स और पिक्चर-इन-पिक्चर मोड आदि हैं, जिससे दो टास्क को भी यूजर एक समय में कर सकेंगे। जैसे यूजर चाहें तो यूट्यूब वीडियो को मिनिमाइज करके साथ ही मैसेज या ईमेल आदि भी कर सकते हैं। 

 

एंड्रॉयड ओरियो में और भी कई फीचर्स की सुविधा यूजर्स को मिलेगी जिसमें बैकग्राउंड लिमिट्स, APK के माध्यम से एप्स को इंस्टॉल करना, 60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, एडेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन आदि हैं। 

 

लेनोवो K8 Note स्मार्टफोन के फीचर्सः

 

डिस्प्ले  5.5 इंच की डिस्प्ले (रेज्योलेशन 1080x1920 पिक्सल्स)
प्रोसैसर  1.4 गीगाहर्ट्ज़ डेका-कोर मीडियाटेक एमटी6797 प्रोसैसर
रैम  3GB
इंटर्नल  स्टोरेज  32GB
माइक्रोएसडी कार्ड स्पोर्ट  128GB
रियर कैमरा  13MP
फ्रंट कैमरा  5MP
बैटरी  4000mAh
ऑपरेटिंग सिस्टम  एंड्रॉयड 8.0 ओरियो
कनैक्टिविटी  4 जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटुथ वी4.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और  3.5 एमएम ऑडियो जैक

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!