स्मार्ट्रोन srt.phone के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

  • स्मार्ट्रोन srt.phone के लिए जारी हुआ एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट
You Are HereGadgets
Monday, April 2, 2018-2:06 PM

जालंधरः भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Smartron ने अपने पहले srt.phone के लिए एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट जारी कर दिया है।  अपडेट OTA यानी ओवर द एयर माध्यम से जारी किया गया है तो इसे सभी यूजर्स तक पहुंचने में थोड़ा समय लगेगा। 

 

 

इस बात की घोषणा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से की है, जिसमें लिखा है कि "The latest #AndroidOreo update now available. Download it on your #srtphone now!“. यानी लेटेस्ट एंड्रॉयड ओरियो अपडेट अब उपलब्ध हो गया है। इसे अब अपने srtphone में डाउनलोड कर सकते हैं। आप चाहें तो इस ट्वीट को नीचे दी गई तस्वीर में भी देख सकते हैं....

 

इस नए अपडेट में यूजर्स को बैकग्राउंड लिमिट, ऑटोफिल, पिक्चर इन पिक्चर, APK के माध्यम से एप्स को इंस्टॉल करना, 60 नई इमोजी, नोटिफिकेशन डॉट्स, एप्स के लिए वाइज-gamut कलर, स्नूजिंग के लिए इंडीविजुअल नोटिफिकेशन, एडेप्टिव आइकंस, कीबोर्ड नेवीगेशन, एंड्रॉयड इंस्टेंट एप्प और बैटरी लाइफ सेवर जैसे टॉप फीचर्स मिलेगें। 

 

स्मार्ट्रोन srt.phone के फीचर्सः

 

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 5.5 इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है। स्मार्टफोन क्वालकोम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसैसर पर काम करता है। इस फोन में 4GB रैम के साथ 32GB व 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटुथ, NFC और USB टाइप-C पोर्ट जैसे फीचर्स मौजूद है। 


Latest News