एप्पल ने अपनी obsolete श्रेणी में एड किया एक नया प्रोडक्ट, जानें डिटेल

  • एप्पल ने अपनी obsolete श्रेणी में एड किया एक नया प्रोडक्ट, जानें डिटेल
You Are HereGadgets
Monday, September 4, 2017-4:32 PM

जालंधरः अमरीकी टेक्नोलॉजी कंपनी एप्पल ने इस हफ्ते अपनी obsolete श्रेणी में एक नए प्रोडक्ट को एड किया है, जो कि sixth-generation Apple Watch-esque iPod nano है। obsolete होने पर डिवाइस अब रिपेयर और सर्विस के लिए एप्पल ग्राहक सेवा द्वारा समर्थित नहीं है।रिपोर्ट के मुताबिक, सितंबर 2010 में sixth-generation के iPod nano को रिलीज किया गया था और सितंबर 2012 में इसे बंद भी कर दिया गया।

 

बता दें कि कैलिफोर्निया में sixth generation के iPod nano यूजर अब भी एप्पल स्टोर या एप्पल केयर 1-800-APL-CARE से संपर्क कर सकते हैं। एक्सटेंडेड कवरेज की अवधि सितंबर 2019 में समाप्त हो जाएगी। Sixth generation के iPod nano अपने स्क्वायर-शेप डिजाइन के लिए उल्लेखनीय था। थर्ड पार्टी स्ट्रैप्स और एक्सेसरीज की एक संख्या जारी की गई, जो मूलतः एप्पल वॉच के एक बहुत ही प्रारंभिक वर्जन में डिवाइस को शुरू कर दिया। fifth generation के iPod nano के विपरीत, sixth generation के मॉडल में एक क्लिक व्हील, वीडियो कैमरा और स्पीकर की कमी थी। इसके बजाय इसमें एक टचस्क्रीन था। 

 

एप्पल secenth generation के iPod nano के लिए रेक्टेंगुलर डिजाइन पर लौट आया और डिवाइस पर एक होम बटन एड किया गया है। एप्पल ने अभी तक अपने पब्लिक vintage and obsolete प्रोडक्ट की लिस्ट पर sixth generation के iPod nano की लिस्ट है, लेकिन डिवाइस को जल्द ही एड दिया जाएगा। वहीं, iPhone को बाजार में आए दस साल होने जा रहे हैं और बाजार में उसका नवीनतम iPhone, iPhone 7 है जो वह पिछले साल बाजार में लाई थी। 
 


Latest News