एप्पल भी शुरू कर सकती है सब्सक्रिप्शन आधारित म्यूजिक सर्विस

  • एप्पल भी शुरू कर सकती है सब्सक्रिप्शन आधारित म्यूजिक सर्विस
You Are HereLatest News
Saturday, June 30, 2018-2:11 PM

जालंधर- अमरीकी टैक कंपनी एप्पल अब सब्सक्रिप्शन आधारित वीडियो सर्विस शुरू करने वाली है। बताया जा रहा है कि यह अमेजन प्राइम सब्सक्रिप्शन सर्विस से इंस्पायर्ड है जो अपने ग्राहकों को इस सर्विस के अंदर वीडियो, म्यूजिक, न्यूज और एक्सप्रेस शिपिंग देता है। एप्पल ग्राहकों को इन सभी सेवाओं के लिए अलग से साइन अप करने का एक्सेस भी दे सकती है। यह भी संभव है कि कंपनी ग्राहकों को अलग-अलग सेवाओं की बजाय पूरी डील के लिए साइन-अप करने के लिए यूजर्स के लिए एक डिस्काउंट बंडल की पेशकश दे। बता दें कि इस बात पर अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है कि एप्पल अपनी इस सर्विस को कब लांच करेगी।

PunjabKesari

रिपोर्ट में बताया गया है कि यह नई सर्विस “सब्सक्रिप्शन मॉडल” की मदद से एप्पल को रेवेन्यू जनरेट करने में मदद कर सकती है। कंपनी अगले साल अपनी न्यूज सब्सक्रिप्शन सर्विस लांच करेगी। यह उम्मीद भी है कि जा रही है कि कंपनी सब्सक्रिप्शन में वीडियो कंटेंट को भी शामिल करेगी।

PunjabKesari

अापको बता दें कि पिछले 2 सालों में मोबाइल पर वीडियो देखने वालों की संख्या में भारी इजाफा हुआ है। माना जा रहा है कि इसी को देखते हुए एप्पल अपनी म्यूजिक सर्विस को शुरू करने की योजना बना रही है। वहीं दूसरी और एप्पल की इस नई सर्विस का लांच होने का बाद सीधा मुकाबला अमेजॉन प्राइम, नेटफ्लिक्स, स्पॉटिफाई और यूट्यूब से होगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!