iPhone X और iPhone SE को बंद कर सकती है कंपनी!

  • iPhone X और iPhone SE को बंद कर सकती है कंपनी!
You Are HereLatest News
Wednesday, July 11, 2018-9:43 AM

जालंधर- अमरीकी कंपनी एप्पल इस साल अपने वार्षिक इंवेट के दौरान नए iPhone लांच करने वाली है। वहीं एक नई खबर के मुताबिक कंपनी इसी साल अपने फ्लैगशिप iPhone X और iPhone SE को बंद कर देगी। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अाधिकारिक घोषणा नहीं की है। मैक ब्लूफिन रिसर्च की रिपोर्ट के मुताबिक, क्यूपर्टिनो बेस्ड कंपनी अपने इन दोनों मॉडल्स को बंद कर देगी जिससे नए आईफोन्स पर फोकस किया जा सके। बता दें कि iPhone X को एप्पल का अब तक का सबसे एडवांस्ड स्मार्टफोन माना जाता है। लेकिन इसके लांच होने के कुछ महीने बाद ही यह खबर आने लगी की कंपनी इसे अगले साल से बंद कर सकती है।

 

PunjabKesari

 

वहीं इससे पहले की खबरों में बताया जा रहा है कि एप्पल iPhone X का 5.8 इंच वेरिएंट, 6.5 इंच का iPhone X Plus और 6.1 इंच का एलसीडी iPhone लांच करने जा रही है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि ये तीनों नए अाईफोन iPhone X जैसे ही दिखेंगे यानी होम बटन नहीं होगा और फुल डिस्प्ले होंगे। यह भी  iPhone X मॉडल को बंद करने की एक बड़ी वजह हो सकती है।

 

PunjabKesari

 

ब्लूफिन एनालिस्ट ने अनुमान लगाया है कि एप्पल 2018 के तीसरी और चौथी तिमाही में iPhone के 91 मिलियन युनिट्स का प्रोडक्शन करेगा जबकि 2019 की दूसरी तिमाही में 92 मिलियन नए आईफोन का प्रोडक्शन किया जाएगा।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन