FaceTime में बग की समस्या जल्द दूर करेगी Apple

  • FaceTime में बग की समस्या जल्द दूर करेगी Apple
You Are HereApple
Saturday, February 2, 2019-12:48 PM

गैजेट डेस्कः एप्पल के Group FaceTime में आई बग की समस्या ने न सिर्फ यूजर्स के लिए, बल्कि कंपनी के लिए भी बड़ी समस्या पैदा कर दी है। बता दें कि आईफोन के इस फीचर में बग के आ जाने से बिना कॉल रिसीव किए ही दूसरे यूजर्स की बातें सुनी जा रही थीं और वीडियो भी दिखाई पड़ रहे थे। इसे लेकर न्यूयॉर्क के गवर्नर ने यूजर्स को इस फीचर को डिसेबल करने को कहा था, वहीं बताया गया था कि न्यूयॉर्क की गवर्नर लेटिटा जेम्स इस मामले की जांच करेंगी। अब कंपनी ने कहा है कि वह अगले हफ्ते तक इस ग्रुप वीडियो चैट सॉफ्टवेयर में आई समस्या को दूर कर देगी। कंपनी ने कहा कि उसके इंजीनियर्स इस समस्या को दूर करने में लगे हुए हैं।  

PunjabKesari

न्यूयॉर्क एडमिनिस्ट्रेशन ने उठाया सख्त कदम
बता दें कि सबसे पहले इस बग को 14 साल के लड़के ग्रांट थॉम्पसन और उसकी मां ने डिटेक्ट किया था। उसने इसके बारे में एप्पल को रिपोर्ट किया था। लेकिन कंपनी ने इस पर तब ध्यान दिया, जब यह मामला सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। इसके बाद न्यूयॉर्क एडमिनिस्ट्रेशन ने इसे लेकर सख्त कदम उठाने की बात कही। 

PunjabKesariरिपोर्ट करने पर एप्पल ने नहीं दिया था रिस्पॉन्स
एप्पल ने इस समस्या की तरफ ध्यान दिलाने के लिए थॉम्पसन और उसकी फैमिली को धन्यवाद दिया है। थॉम्पसन ने बताया कि वह अपने दोस्तों के साथ वीडियो गेम खेल रहा था, तभी उसने FaceTime में बग को डिटेक्ट किया। थॉम्पसन और उसकी मां का कहना है कि कंपनी को इसके बारे में बताने पर भी कोई ध्यान नहीं दिया गया। थॉम्पसन की मां अटॉर्नी हैं। उनका कहना है कि 9 दिनों तक फोन कॉल्स, ईमेल और ऑनलाइन पोस्ट करने और यहां तक कि माइकल थॉम्पसन लॉ फर्म के लेटरहेड पर शिकायत लिख कर देने के बाद एप्पल की तरफ से रिस्पॉन्स मिला।    


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan