नए iPhone से पहले Apple लांच कर सकता है ये तीन शानदार प्रोडक्ट्स

  • नए iPhone से पहले Apple लांच कर सकता है ये तीन शानदार प्रोडक्ट्स
You Are HereLatest News
Friday, January 18, 2019-6:35 PM

गैजेट डेस्कः  अपने आईफोन के लिए दुनिया भर में मशहूर Apple हर साल नए आईफोन लांच करता है। पूरी दुनिया में एप्पल के फोन और दूसरे गैजेट्स के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। एप्पल की खासियत यह भी है कि यह आईफोन के साथ ही आईपैड भी लांच करता है। जानकारी के अनुसार, इस वर्ष एप्पल कम से कम दो नए आईपैड लांच करने जा रहा है। 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के अनुसार, ताइवान बेस्ड टच पैनल मेकर्स जनरल इंटरफेस सॉल्यूशन (जीआईएस) और TPK होल्डिंग एप्पल के नए आईपैड सीरीज के लिए पैनल प्रोवाइड करेंगे। ऐसी जानकारी मिली है कि कंपनी दो एंट्री लेवल आईपैड डिवाइस इस साल मई-जून तक लांच कर देगी। यह पांचवें जनरेशन का iPad Mini होगा, जिसके साथ एक एंट्री लेवल का आईपैड भी होगा। इसके स्पेसिफिकेशन्स के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। 

  • जानकारी के मुताबिक, GIS (जनरल इंटरफेस सॉल्यूशन) 40 पर्सेंट से ज्यादा टच सॉल्यूशन नए आईपैड डिवाइस के लिए प्रोवाइड करेगा, वहीं TPK और O-Film टेक्नोलॉजी बाकी का 60 पर्सेंट सॉल्यूशन डिलिवर करेगी। 
     
  • Macrumours की पिछले महीने आई रिपोर्ट के मुताबिक, इस वर्ष एप्पल पांचवें जनरेशन के आईपैड के साथ एक सस्ता आईपैड भी लांच करेगी। जानकारी के लिए बता दें कि एप्प्ल ने अपने आईपैड मिनी मॉडल को अंतिम बार 2015 में अपडेट किया था। 
  • अभी एप्पल के सिक्स्थ जनरेशन के आईपैड का डिस्प्ले 9.7 इंच का है, कंपनी इसे 10 इंच का बनाएगी और इसका फ्रेम कुछ छोटा करेगी। यह जापान से लिए गए एलइडी की जगह कोरिया के एलइडी डिस्प्ले का यूज इस आईपैड में करेगी। 

    PunjabKesari

एप्पल ने अपना अभी तक का लास्ट आईपैड पिछले वर्ष अक्टूबर में लांच किया था, जो इंडिया में नवम्बर में एवेलेबल हुआ था। बहरहाल, आईपैड और आईफोन ही इस वर्ष एप्पल के लांचिंग प्लान में नहीं है, कहा जा रहा है कि कंपनी सातवें जनरेशन के iPod Touch mp3 प्लेयर को भी लांच करेगी। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने iPod Nano IpOD Shuffle को पिछले वर्ष ही डिस्कन्टिन्यू कर दिया था। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan