अाज होगा Apple का इवेंट, लांच हो सकते हैं ये 7 नए डिवाइस

  • अाज होगा Apple का इवेंट, लांच हो सकते हैं ये 7 नए डिवाइस
You Are HereGadgets
Tuesday, October 30, 2018-1:30 PM

गैजेट डेस्क- अमरीकी कंपनी एपल आज एक बड़े इवेंट का आयोजन करने जा रही है। इस इवेंट को न्यू यॉर्क के ब्रुकलिन अकैडमी ऑफ म्यूजिक, हावर्ड गिल्मा ऑपेरा हाउस में न्यूयॉर्क के समयानुसार सुबह 10 बजे किया जाएगा। वहीं भारत में आप इस इवेंट को शाम 7:30 बजे एपल की साइट पर लाइव देख सकते हैं। माना जा रहा है कि इस इंवेट में कंपनी 7 नई डिवाइसेज लांच कर सकती है। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अाधिकारिक घोषणा नहीं की है। जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesari- New iPad Pro

माना जा रहा है कि एपल इस इवेंट में अपने हाई एंड आईपैड का एक नया वर्जन लांच कर सकती है। खबर है कि नए आईपैड में होम बटन नहीं होगा और यह बेजल लेस होगा। यह नए iPad बिना होम बटन के आएंगे। ये लगभग बेजल लैस होंगे। इनमें एज-टू-एड डिस्प्ले और फेस आईडी दी जा सकती है। माना जा रहा है कि नए आईपैड के डिस्प्ले और फ्रंट प्रोसेसर अपग्रेड के साथ आ सकता है। इसके अलावा एप्पल Pencil का अपग्रेडिड वर्जन भी पेश हो सकता है।

PunjabKesari
- iPad Mini

कंपनी इस इवेंट में आईपैड मिनी का एक नया वर्जन लांच कर सकता है। इस टैबलेट का आखिरी अपडेट तीन साल पहले आया था। 

- Air Power

उम्मीद की जा रही है कि एपल यूजर्स को उम्मीद है कि एपल आज इस इवेंट में अपने एयरपावर वायरलेस चार्जिंग मैट को लांच कर सकती है।

- Mac

बताया जा रहा है कि इसका एक नया वर्जन लांच होगा और इसके साथ ही पुराने मैक्स को अपडेट मिलेगा। साल 2015 के बाद से मैकबुक एयर में कोई भी अपडेट नहीं किया गया है।

- Mac Mini

माना जा रहा है कि एपल अपने मैक मिनी डेस्कटॉप को मेजर अपडेट दे सकता है। बताया जा रहा है कि एपल मैक मिनी के अपडेट पर चार साल से काम कर रहा है और इसका नया अपडेट काफी बेहतरीन हो सकता है।
PunjabKesari- AirPods 2

बताया जा रहा है कि पिछले एयरपॉड्स के मुकाबले ये नए एयर पॉड्स वॉटरप्रूफ होंगे जिससे इसे पानी के अंदर और बारिश में भी आसानी से इस्तेमाल किया जा सकेगा।

- Home Pod

इस होम पॉड को एपल ने पिछले साल लांच किया था। होम पॉड एक स्मार्ट स्पीकर है और इसकी सीधी टक्कर अमेजॉन एको और गूगल के गूगल होम स्पीकर्स से है। उम्मीद की जा रही है कि इंवेट में कंपनी इसकी कोई नई अपडेट दे सकती है।  
 


Edited by:Jeevan

Latest News