जियो का धमाका, OnePlus 6T स्मार्टफोन पर मिलेगा 5,400 रुपए का कैशबैक

  • जियो का धमाका, OnePlus 6T स्मार्टफोन पर मिलेगा 5,400 रुपए का कैशबैक
You Are HereGadgets
Tuesday, October 30, 2018-5:15 PM

गैजेट डेस्क- हाल ही में चीनी कंपनी वनप्लस ने न्यूयॉर्क में एक इंवेट के दौरान अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 6T को लांच किया है। वहीं OnePlus स्मार्टफोन्स इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए एक खुशखबरी है। हाल ही में OnePlus ने अपने यूजर्स को हाई स्पीड डाटा उपलब्ध कराने के लिए Jio के साथ साझेदारी की घोषणा की है। नए स्मार्टफोन OnePlus 6T के साथ कंपनी 'Jio-Oneplus 6T अनलॉक द स्पीड ऑफर' लेकर आई है। इसमें यूजर्स को 5,400 रुपए का कैशबैक मिलेगा। जानते हैं इसके बारे में...

PunjabKesariकैशबैक

'Jio-Oneplus 6T अनलॉक द स्पीड ऑफर' के तहत यूजर्स को 299 रुपए का फ्रर्स्ट प्रीपेड रिचार्ज कराने पर 5,400 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा। माई जियो एप में यह कैशबैक वाउचर्स के रूप में उपलब्ध होगा, जिसमें 150 रुपए के 36 वाउचर शामिल होंगे। यह ऑफर OnePlus 6T खरीदने वाले जियो के सभी मौजूदा और नए सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध होगा।

PunjabKesariएेसे उठाए लाभ

कस्टमर्स www.jio.com, रिलायंस डिजिटल स्टोर्स, माईजियो स्टोर्स, जियो रिटेलर्स और माई जियो एप पर 299 रुपये के पहले प्रीपेड रिचार्ज के साथ ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

PunjabKesariवाउचर्स

कस्टमर्स इन वाउचर्स को 299 रुपए के रिचार्ज पर रिडीम करा सकेंगे, जिससे रिचार्ज की प्रभावी कीमत केवल 149 रुपए रह जाएगी। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉल, SMS के साथ 28 दिनों तक डाटा भी दिया जाएगा।

PunjabKesariभारत में लांचिंग

बता दें कि OnePlus 6T स्मार्टफोन 30 अक्टूबर को रात 8.30 बजे भारत में लांच होगा। सभी ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स पर इस बिक्री 2 नवंबर से शुरू होगी। यह स्मार्टफोन रिलायंस डिजिटल के स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा।


Edited by:Jeevan

Latest News