लॉन्च से ठीक पहले ट्विटर पर iPhone 11 के डिज़ाइन को लेकर लोगों ने एप्पल की

  • लॉन्च से ठीक पहले ट्विटर पर iPhone 11 के डिज़ाइन को लेकर लोगों ने एप्पल की
You Are HereGadgets
Tuesday, September 10, 2019-11:43 PM


गैजेट डेस्क : एप्पल के बहुचर्चित स्पेशल इवेंट 2019 से ठीक पहले लोगों ने आगामी आईफोन 11 के नए डिज़ाइन को लेकर माइक्रो ब्लॉग्गिंग सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर ट्रोलिंग कर डाली| लोगों ने फोटोशॉप कर बनाये मीम्स के ज़रिये आईफोन 11 के कैमरा डिज़ाइन का मज़ाक उड़ाया और एप्पल कंपनी की ट्रोलिंग की। ट्रोलर्स में ज़्यादातर लोग चीन के रहे जो अमेरिका के साथ चल रही ट्रेड वॉर के चलते अपनी जलन और रोष दिखाते नज़र आये। 


आईफोन 11 के ट्रिपल कैमरा डिज़ाइन को निशाने पर लेते हुए किसी यूज़र ने नारियल फल पर बने तीन छेदों से उसकी तुलना कर  और उसे कोकोनट डिज़ाइन की संज्ञा दे डाली। memfunky नामक ट्विटर अकाउंट ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान की तस्वीर लगा एप्पल आईफोन 11 पर पॉजिटिव अंदाज़ में व्यंग करते हुए उस भाव को प्रकट किया जब अन्य फ़ोन्स की जगह आईफोन को देखकर लोग उसे अपने पास रखने की लालसा रखते हैं। 

 

PunjabKesari

 


आर्ची पत्नी नाम की एक तथाकथित टेक पत्रकार ने एक अजीब सा तर्क पेश करते हुए कहा कि वह आईफोन 11 के लॉन्च को लेकर इसलिए उत्साहित हैं क्योंकि इसके बाद जल्द ही पुराने आईफोन 11 ,मॉडल्स के दाम एक्टिव होंगे। 

 

PunjabKesari

 

 

एक बात यहाँ साफ़ कर देने लायक है कि यह केवल कुछ ही ट्वीट्स हैं और ट्विटर पर ऐसा कोई भी बड़ा # ट्रेंडिंग मूवमेंट नहीं चलाया गया था। यह वही लोग है जो एप्पल के विरोधी हैं या फिर चीन के नागरिक होने के नाते अमेरिकी कंपनी एप्पल के खिलाफ ट्रोलिंग कर रहे थे। 

 

PunjabKesari

 

एप्पल इवेंट को #AppleEvent के नाम से नंबर 2 पर ट्रेंडिंग पाया गया और इसे लेकर करीब 2 लाख से अधिक लोगो ने ट्वीट्स किये हैं। यूट्यूब पर पहले एक घंटे पर दुनिया भर से 15 लाख से अधिक लोगों ने इसे लाइव देखा। 

 

PunjabKesari


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey