नए आईफोन्स के साथ Apple फ्री में नहीं दे रहा ये एक्ससरीज

  • नए आईफोन्स के साथ Apple फ्री में नहीं दे रहा ये एक्ससरीज
You Are HereLatest News
Thursday, September 13, 2018-1:50 PM

गैजेट डेस्क- अमरीकी कंपनी एप्पल ने कल अपने नए अाईफोन्स लांच किए हैं जिनमें iPhone Xs, iPhone Xs Max और iPhone XR शामिल हैं। एप्पल के ये तीनों आईफोन्स ड्यूल सिम कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेंगे। भारत में ये आईफोन्स मोबाइल ऑपरेटर्स रिलायंस जियो और भारती एयरटेल के साथ ई-सिम सपोर्ट करेंगे। जानकारी के मुताबिक एप्पल नए आईफोन्स के साथ फ्री डोंगल्स शिप नहीं करेगा। वहीं इससे पहले iPhone X, 8, 8 Plus, 7 और आईफोन 7 Plus के साथ फ्री डोंगल्स को दिया था,लेकिन इस बार एप्पल ने ऐसा नहीं किया है।

PunjabKesariखर्चने पड़ेंगे इतने पैसे

एप्पल कस्टमर्स को यह डोंगल सेपरेटली सेल करेगा। कस्टमर्स DONGLE को 9 डॉलर यानी करीब 647 रुपए में खरीद सकते हैं। कंपनी ने तीनों आईफोन्स के साथ 3.5एमएम ऑडियो डोंगल्स फ्री नहीं दिया है। यानी ये फास्ट लाइटिंग ऑडियो जैक एडप्टर को कस्टमर्स को अतिरिक्त पैसे देकर लेना पड़ेगा।

PunjabKesari
नए अाईफोन्स की कीमतें 

आपको बता दें कि भारत में तीनों आईफोन्स 28 सितंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। Apple iPhone Xs की कीमत 99,900 रुपए से शुरू होगी और iPhone Xs Max की कीमत 1,09,900 रुपए से शुरू होगी। iPhone XR भारत में 26 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा और इसकी कीमत 76,900 रुपए से शुरू होगी।

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan