नए डिजाइन और बेहतर फीचर्स के साथ Samsung Health 6.0 पेश

  • नए डिजाइन और बेहतर फीचर्स के साथ Samsung Health 6.0 पेश
You Are HereLatest News
Thursday, September 13, 2018-4:11 PM

गैजेट डेस्क- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने अपनी हेल्थ एप को और बेहतर बनाने के लिए इसका नया 6.0 वर्जन पेश किया है। कंपनी ने अपनी इस एप के नए वर्जन में कई फीचर्स को शामिल किया है जो इसे काफी शानदार बना रहे हैं। सैमसंग हेल्थ 6.0 एप में पहले से बेहतर डिजाइन के साथ कई एेसे फीचर्स को शामिल किया है जो आपको फिटनेस के प्रति काफी उत्साहित करेंगे। इस एप में नया डिजाइन किया डैशबोर्ड दिया है जिससे यूजर्स अासनी से अपने फिटनेस संबंधी अांकड़ो को कस्टमाइज कर सकते हैं। बता दें कि दुनियाभर में सैमसंग हेल्थ एप को 65 मिलियन से ज्यादा यूजर्स उपयोग करते हैं।

PunjabKesariSamsung Health 6.0

एप के डिजाइन में किए गए बदलाव के अलावा अाप इस नई एप के जरिए अपने फिटनेस डाटा को अपने दोस्तो के साथ शेयर कर सकते हैं। इसके साथ ही अाप इस डाटा को दुनियाभर के एप यूजर्स के साथ भी शेयर कर सकते हैं जिससे अाप अपनी फिटनेस के प्रति और उत्साहित होगें। 

PunjabKesariफिटनेस आर्टिकल

नई एप में अाप अासानी से अपनी पसंदीदा फिटनेस आर्टिकल और एप्लीकेशन्स को सर्च कर सकते हैं। इसमें अापको फिटनेस टिप्स, हेल्थ फूड की जानकारी भी मिलेगी। बता दें कि यह एप सैमसंग की लेटेस्ट गैलेक्सी वॉच के साथ काफी बेहतर काम करेगी।    

PunjabKesariBixby फीचर

कैलोरी ट्रैकिंग को आसान बनाने के लिए, सैमसंग ने इसमें Bixby फीचर को भी शामिल किया है जिससे यूजर्स अपने कैलोरी बर्न के बारे में बेहतर जान सकेगें। वहीं एप अापके अलग- अलग तरह के 39 वर्कआउट्स को ट्रैक करेगा जिसमें अगर अाप काम नहीं कर रहे हैं, तो यह आपकी हार्ट रेट को ट्रैक करती है। 

PunjabKesari

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan