नए अवतार में लॉन्च होगी एप्पल वॉच सीरीज़ 6, तस्वीरों से हुआ खुलासा

  • नए अवतार में लॉन्च होगी एप्पल वॉच सीरीज़ 6, तस्वीरों से हुआ खुलासा
You Are HereGadgets
Thursday, February 27, 2020-2:13 PM

गैजेट डैस्क: एप्पल समय-समय पर अपने गैजेट्स को बेहतर बनाने के लिए इनमें कई बदलाव करती रहती है। एप्पल के प्रोडक्ट्स अपने शानदार डिजाइन को लेकर पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा लोकप्रियता हासिल करते हैं। अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें बताया गया है कि एप्पल वॉच सीरीज़ 6 को कम्पनी नए सर्कुलर डायल डिजाइन के साथ लेकर आएगी। इसमें क्या बदलाव किए गए होंगे आईये जानते हैं... 

PunjabKesari

नई एप्पल वॉच में मिलेगा MicroLED पैनल

एप्पल वॉच सीरीज़ 6 को बेहतर बनाने के लिए कम्पनी इसमें नए MicroLED पैनल का इस्तेमाल करेगी। यह पैनल कड़ी धूप में भी आपको क्लीयर डिस्प्ले शो करेगा।

PunjabKesari

रोटेटिंग स्पीकर्स का होगा इस्तेमाल

जानकारों का मानना है कि इस बार एप्पल अपनी 6वीं जनरेशन की वॉच में रोटेटिंग स्पीकर का इस्तेमाल करने वाली है। ये स्पीकर मौजूदा मॉडल से बेहतर साउंड क्वालिटी देंगे यानी कॉल के दौरान यूजर के अनुभव को बेहतर बनाया जाएगा।

PunjabKesari

48 घंटों का बैटरी बैकअप

एप्पल वॉच सीरीज़ 6 का उपयोग करने पर यूजर को 48 घंटों का बैटरी बैकअप मिलेगा, ऐसा कम्पनी द्वारा दावा भी किया गया है, मौजूदा एप्पल वॉच मात्र 18 घंटों का ही बैटरी बैकअप दे पाती है।

PunjabKesari

  • कम्पनी ने इस नई एप्पल वॉच का कन्सैप्ट तैयार कर लिया है लेकिन अभी इसकी प्रोडक्शन शुरू होनी बाकी है। उम्मीद की जा रही है कि इसे वर्ष 2020 के आखिर में या फिर वर्ष 2021 के शुरुआती महीनों में लॉन्च किया जाएगा और तभी इसकी कीमत को लेकर भी जानकारी सामने आएगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News