SECUREYE भारत लाई दो Wi-Fi कनैक्टिड CCTV कैमरे, कीमत 2,499 रुपये से शुरू

  • SECUREYE भारत लाई दो Wi-Fi कनैक्टिड CCTV कैमरे, कीमत 2,499 रुपये से शुरू
You Are HereGadgets
Thursday, February 27, 2020-2:57 PM

गैजेट डैस्क: सिक्योरिटी एवं सर्विलांस प्रोडक्ट निर्माता कम्पनी सिक्योरआई ने भारतीय बाजार में दो वाई-फाई इनेबल्ड कैमरे (SF 40 और SC 20) लॉन्च किए हैं। इन दोनों कैमरों में टू वे ऑडियो मॉनिटरिंग की सुविधा दी गई है इसके अलावा कैमरों में वाई-फाई कनेक्टिविटी और 128 जीबी तक मेमोरी कार्ड की सपोर्ट भी मौजूद है। जहां तक कीमत का सवाल है तो SF 40 की कीमत 2,699 रुपये और SC 20 की कीमत 2,499 रुपये है।

कहीं भी आसानी से फिट होगा SF 40 कैमरा

SF 40 कैमरे के डिजाइन को ऐसा तैयार किया गया है कि ये आपके घर या ऑफिस में आसानी से फिट हो जाए। इस CCTV कैमरे में 2 मेगापिक्सल का CMOS सेंसर लगा है जो ऑटो-ट्रैकिंग और मोशन डिटेक्शन फीचर को भी सपोर्ट करता है। इसके जरिए 1080 पिक्सल्स की वीडियो रिकार्डिंग की जा सकती है।

लॉन्च इवेंट

इन दोनों कैमरों की लॉन्चिंग पर सिक्योरआई के डायरेक्टर मनीष अग्रवाल ने कहा है कि सुरक्षा को और भी मजबूत करने की जरूरत तेजी से बढ़ रही है। उचित सर्विलांस सुनिश्चित करने के लिए लोग अब ज्यादा निवेश करने को भी तैयार हैं। भारत में सर्विलांस का बाजार 10.5 प्रतिशत की दर से बढ़ रहा है। ऐसे में सर्विलांस प्रोडक्ट की मांग को देखते हुए हम नए कैमरे लेकर आए हैं।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News