एप्पल के स्मार्ट बैटरी केसिस में आई समस्या, कम्पनी ने शुरू किया फ्री बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम

  • एप्पल के स्मार्ट बैटरी केसिस में आई समस्या, कम्पनी ने शुरू किया फ्री बैटरी रिप्लेसमेंट प्रोग्राम
You Are HereGadgets
Monday, January 13, 2020-3:43 PM

गैजेट डैस्क: अगर आप अपने iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR यूनिट्स के साथ एप्पल के ही स्मार्ट बैटरी केसिस का उपयोग कर रहे हैं तो ये खबर आपके साथ जुड़ी हुई है। इन यूनिट्स के लिए उपलब्ध किए गए स्मार्ट बैटरी केसिस में समस्या सामने आई थी। ऐसे में एप्पल ने बड़ा कदम उठाते हुए फ्री रिप्लेसमेंट प्रोग्राम को शुरू किया है।

  • कम्पनी ने ब्लॉग पोस्ट में जानकारी देते हुए बताया है कि स्मार्ट बैटरी केसिस की मदद से कुछ iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR यूनिट्स में बैटरी चार्जिंग से जुड़ी दिक्कते सामने आई हैं।
  • पहली समस्या यह है कि आईफोन को बैटरी केस के साथ लगाने पर यह तुरंत चार्ज नहीं हो रहा है वहीं दूसरी में बैटरी केस आईफोन को चार्ज नहीं कर पा रहा है व खुद भी चार्ज नहीं हो रहा है। ऐसे में एप्पल ने इन स्मार्ट बैटरी केसिस को फ्री में रिप्लेस करने का निर्णय लिया है। यह रिप्लेसमेंट प्रोग्राम जनवरी 2019 से अक्टूबर 2019 के बीच तैयार किए गए स्मार्ट बैटरी केसिस के लिए ही मान्य रहेगा।

PunjabKesari

 

आपको बता दें कि स्मार्ट बैटरी केसिस को पिछले साल जनवरी में 129 अमरीकी डॉलर (लगभग 9200 रुपए) कीमत के साथ लॉन्च किया गया था, जो जरूरत पड़ने पर बिना पावर बैंक के आईफोन को चार्ज करने में मदद करता है।  


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News