बैंड टैस्ट में फेल हुआ एप्पल का नया iPad Pro

  • बैंड टैस्ट में फेल हुआ एप्पल का नया iPad Pro
You Are HereTop Stories
Sunday, November 18, 2018-10:45 AM

गैजेट डैस्क : एप्पल ने अक्तूबर के महीने में आयोजित अपने स्पैशल इवैंट के दौरान नए iPad Pro को लॉन्च किया था। उस समय बताया गया था कि यह मौजूदा मॉडल से काफी पतला है व बेहतरीन परफॉर्मैंस देता है। आपको जानकर हैरानी होगी कि एप्पल का नया iPad Pro बैंड टैस्ट में फेल हो गया है यानी इस पर हल्का-सा जोर लगाने पर यह बीच में से टूट जाता है जो कि काफी हैरत की बात है। 

PunjabKesari

  • बैंड टैस्ट का प्रमाण देते हुए JerryRig Everything नामक यूट्यूब चैनल द्वारा इसकी वीडियो भी अपलोड की गई है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे जरा-सा बैंड करने पर नया आईपैड प्रो पूरी तरह से खत्म हो जाता है। इस यूट्यूब चैनल के होस्ट Zack Nelson ने कहा है कि आईपैड प्रो को बैंड करने से दाईं तरफ लगे ‘माइक्रोफोन होल’ व बाईं तरफ लगे ‘एप्पल पैंसिल मैग्नैटिक चार्जिंग’ वाले स्थान से यह टूट जाता है। यानी इसे इस बार पतला जरूर बनाया गया है लेकिन मजबूती नहीं प्रदान की गई। 

PunjabKesari

बैग में रखने पर बैंड हो गया आईपैड प्रो

द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक कई रिपोर्ट्स में यूजर्स ने शिकायत करते हुए कहा है कि नए आईपैड प्रो को एक या दो दिन बैग में रखने पर ही इसमें जरा-सा बैंड देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि  iPad Pro एक प्रीमियम और बहुत ही महंगा गैजेट है। इस तरह की समस्या आना कम्पनी के लिए अच्छी बात नहीं है और इससे कम्पनी की साख पर काफी असर पड़ेगा। 

PunjabKesari

डिजाइन में है समस्या

नए आईपैड प्रो के डिजाइन को कम्पनी ने काफी स्लीक बनाया है, लेकिन मजबूती के मामले में यह फेल हो गया है। इसीलिए नए आईपैड प्रो को खरीदने से पहले ग्राहकों को एक बार सोच लेना चाहिए और अगर आप खरीदने का मन बनाए हुए हैं तो साथ में केस खरीदना न भूलें तभी आप इसका सही से उपयोग कर पाएंगे, नहीं तो आपके पैसे खराब भी हो सकते हैं।  


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh