23 अप्रैल को होगा OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro लॉन्च डेट का ऐलान

  • 23 अप्रैल को होगा OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro लॉन्च डेट का ऐलान
You Are HereLatest News
Saturday, April 20, 2019-2:27 PM

बिजनेस डैस्कः वनप्लस कंपनी के फाउंडर और सीईओ पेटे लाउ ने जानकारी दी कि अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 7 की लॉन्च डेट की घोषणा 23 अप्रैल को की जाएगी। उन्होंने लिखा कि लॉन्च इवेंट का अनाउंसमेंट अगले मंगलवार को किया जाएगा और इस ट्वीट के जरिए उन्होंने कंफर्म कर दिया है कि फ्लैगशिप डिवाइसेज के लिए यूजर्स को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। 23 अप्रैल को अगले फ्लैगशिप लाइनअप की लॉन्च डेट के ऐलान से पहले ही कई लीक्स सामने आ चुके हैं। कंपनी इवेंट में OnePlus 7, OnePlus 7 Pro और OnePlus 7 Pro 5G स्मार्टफोन्स लॉन्च कर सकती है।

लाउ ने इससे पहले अपने एक ट्वीट में वनप्लस के अगले प्रॉडक्ट का टीजर विडियो पोस्ट किया था, जिसमें डिवाइस के बारे में लिखा था।  एक लीक के मुताबिक, वनप्लस के फ्लैगशिप डिवाइसेज को भारत में और बाकी देशों में एकसाथ लॉन्च किया जाएगा। एक टिप्स्टर का दावा है कि OnePlus 7 का लॉन्च 14 मई को न्यू यॉर्क, लंदन और बेंगलुरु में होने वाले ग्लोबल इवेंट्स में एकसाथ किया जाएगा। इस स्मार्टफोन के बेंगलुरु में 14 मई को शाम 8 बजकर 30 मिनट पर लॉन्च की बात कही जा रही है। OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro दोनों मुख्य रूप से डिस्प्ले के मामले में अलग हैं और वहीं तीसरा मॉडल 5G कनेक्टिविटी के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

स्मार्टफोन्स के फीचर्स
OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro स्मार्टफोन्स में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के अलावा पिछले लाइनअप के 6GB रैम के मुकाबले 8GB रैम बेस वेरियंट में मिल सकती है। OnePlus 7 में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले तो वहीं OnePlus 7 Pro में क्वॉड एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले पहले से तेज 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिल सकता है। ट्रिपल कैमरा में वाइट ऐंगल और टेलिफोटो लेंस तो मिल ही सकता है, इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा की उम्मीद की जा रही है। दोनों ही मॉडल्स में 4000mAh की बैटरी मिल सकती है।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha