1600 शहरों में हो रही है Reliance Jio GigaFiber सर्विस की शुरुआत

  • 1600 शहरों में हो रही है Reliance Jio GigaFiber सर्विस की शुरुआत
You Are HereGadgets
Saturday, April 20, 2019-5:14 PM

गैजेट डैस्कः  Reliance Jio ने कहा है कि वह डेन नेटवर्क्स लिमिटेड, हैथवे केबल और डेटाकॉम लिमिटेड के अधिग्रहण के बाद JioGigaFiber सर्विस को मार्केट में लाने की स्ट्रैटिजी में तेजी ला रहा है। सर्विस के बीटा ट्रायल के पूरा होने के बाद होम ब्रॉडबैंड, एंटरटेनमेंट, स्मार्ट होम सल्यूशन, वायरलाइन और एंटरप्राइज के लिए इसे अब 1600 शहरों में रोलआउट किया जा रहा है।
PunjabKesari
रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने कहा, 'मोबिलिटी बिजनस को सफलतापूर्वक शुरू करने के बाद जियो अब अपने नेक्स्ट जेनरेशन FTTX सर्विस के जरिए भारत के होम ऐंड एंटरप्राइज कनेक्टिविटी मार्केट को विश्व स्तर का बनाने पर फोकस कर रहा है।' उन्होंने आगे कहा कि जियो मोबिलिटी सर्विस, गीगाफाइबर फिक्स्ड ब्रॉडबैंड सर्विस और उससे जुड़े टेक्नॉलजी प्लैटफॉर्म को इस तरह से डिजाइन किया गया है कि ये भारत को डिजिटल रेवलूशन के जरिए पूरी तरह से बदल देंगे और इसके साथ ही यह रिलायंस को भी एक नई टेक्नॉलजी प्लैटफॉर्म कंपनी के रूप में स्थापित करेगा।
PunjabKesari
कुछ दिन पहले खबर आई थी की रिलायंस जियो 'ट्रिपल प्ले' प्लान की टेस्टिंग कर रहा था। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, 100जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ जियो होम टीवी का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इतना ही नही जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शन के जरिए अपने यूजर्स को जियो ऐप्स का भी ऐक्सेस ऑफर करेगा।
PunjabKesari
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha