23 मेगापिक्सल के साथ असुस ने लांच किया ZenFone V स्मार्टफोन

  • 23 मेगापिक्सल के साथ असुस ने लांच किया ZenFone V स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, September 18, 2017-9:42 AM

जालंधरः  ताईवान की दिग्गज कंपनी भारत में ZenFone 4 सीरीज को पेश करने के बाद असुस ने ZenFone V को यूएस में पेश किया है। इस डिवाइस को मॉडल नंबर V520KL के साथ ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। ZenFone V स्मार्टफोन यूएस में Verizon के माध्यम से उपलब्ध होगा। फिलहाल कंपनी ने इस फोन की उपलब्धता और कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, इस नए स्मार्टफोन का डिजाइन को ZenFone 4 सीरीज के तहत ही पेश किया गया है। यूनिबॉडी डिजाइन के साथ इस फोन में थिक बेजल डिसप्ले के उपर और नीचे दिए गए हैं। बॉटम पर फिंगरप्रिंट स्कैनर को होम बटन में एंबिड किया गया है। इसके अलावा राइट और लेफ्ट में कैपेस्टिव नेविगेशन बटन दिए गए हैं। इसके अलावा फ्रंट पैनल पर उपर की ओर फ्रंट कैमरा, ईयरपीस और दूसरे सेंसर हैं। बैक पर रियर कैमरा एलईडी फ्लैश के साथ है। वहीं, का लोगो बैक पैनल पर मिड में है और Verizon की ब्रेंडिंग बैक बॉटम पर है।  

 

स्पेसिफिकेशन और फीचर्सः

इसमें 5.2-इंच फुल एचजी ऐमोलेड डिसप्ले दिया गया है। जिसका रेजोल्यूशन (1920 x 1080) पिक्सल है। इसके अलवा प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। स्मार्टफोन Tru2life टेक्नोलॉजी से लैस है जो कि बेहतर विपरीत अनुपात प्रदान करती है। इसके अलावा ZenFone V स्मार्टफोन 2.2गीगाहर्ट्ज क्वाड-कोर स्नैपड्रेगन 820 एसओसी एड्रिनो 530 जीपीयू दिया गया है। डिवाइस में 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी स्टोरेज को 256जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।  

 

कैमराः

कैमरे की बात करें तो इसमें 23-मेगापिक्सल का रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर, ऑटो-फोक्स, ओआईसी और डुअल-एलईडी फ्लैश दिया गया है। इसके अलावा फोन में 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। यह एंड्राइड 7.1 नॉगट ASUS ZenUI 3.0 कस्टम ओएस पर कार्य करता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000mAh की बैटरी दी गई है। 

 

कनेक्टिविटीः
कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.2, जीपीएस, एजीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5एमएम ऑडियो जैक दिया गया है। इसके साथ ही ZenFone V स्मार्टफोन Sapphire Black कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। 

 

 


Latest News