Asus ने अपने पतले लैपटॉप ZenBook Flipbook S में किये कुछ अपडेट

  • Asus ने अपने पतले लैपटॉप ZenBook Flipbook S में किये कुछ अपडेट
You Are HereGadgets
Saturday, September 2, 2017-9:47 AM

जालंधरः ताईवानी PC और स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने अपने Asus Zenbook Flip S लैपटॉप में कुछ अपडेट किये हैं। अपडेट की अगर बात करें तो आपको बता दें कि इस लैपटॉप में इंटेल का सबसे नया क्वाड कोर प्रोसेसर शामिल है।
रिपोर्ट मुताबिक, Computex 2017 में पेश किये गए इस लैपटॉप को लेकर ऐसा भी कहा जा रहा है कि और ऐसा है भी कि यह एप्पल के 12-इंच वाले MacBook से भी ज्यादा पतला है Asus का यह लैपटॉप, आपको बता दें कि ऐसा माना जा रहा है कि यह दुनिया का अब तक का सबसे पतला लैपटॉप है। साथ ही साथ यह एक Convertible लैपटॉप भी है।

 

बता दें कि यह महज 10.9mm थिक है। Asus Zenbook Flip S (UX370) में महज 1.1KG वजन है और यह विंडोज 10 OS पर चलता है साथ ही आपको बता दें कि इसमें आपको 8th जेन इंटेल कोर i7-7500U CPU है। इसके अलावा इसमें आपको 1TB PCIe SSD स्टोरेज भी मिल रही है। इसके अलावा इसमें एक नया कुलिंग सिस्टम भी शामिल किया गया है, जो एक liquid-crystal-polymer fan के साथ आया है। आपको ये भी बता दें कि लैपटॉप में 4K मल्टी-टच NanoEdge डिसप्ले मौजूद है, जो स्टाइलस के सपोर्ट के साथ आई है। 

 

आपको यह भी बता दें कि असुस ने अपनी Zenbook लैपटॉप सीरीज या लाइन अप को इंटेल के नए प्रोसेसर से अपडेट भी किया है। इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि कंपनी ने यह भी कहा है कि वह अपने Zenbook 3 डीलक्स को भी लॉन्च करने वाली है। और इसके साथ ही Zenbook 13 को भी इंटेल के 8th जेन Kaby Lake-R प्रोसेसर के साथ पेश किये जाने की योजना है। लैपटॉप की स्क्रीन साइज़, डिजाईन, रैम और स्टोरेज क्षमता पिछले वर्जन की तरह ही समान रह सकती है। हालाँकि अभी तक कंपनी ने इन अपडेट किये गए लैपटॉप के लॉन्च के बारे में भी कुछ नहीं कहा है 


Latest News