लांच से पहले Asus Zenfone 4 Selfie Lite के स्पेसिफिकेशन हुए लीक

  • लांच से पहले Asus Zenfone 4 Selfie Lite के स्पेसिफिकेशन हुए लीक
You Are HereGadgets
Friday, August 25, 2017-9:38 AM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असूस ने इस महीने 17 तारीख को ZenFone 4 सीरीज में एक नहीं, दो नहीं, बल्कि 6 नए स्मार्टफोन लांच किए हैं।  Zenfone 4 Selfie और Zenfone 4 Selfie Pro के नाम से ही पता चल रहा है कि यह सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन है। वहीं, माना जा रहा है कि कंपनी इस सीरीज में एक और सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन को लांच कर सकती है, जिसे Zenfone 4 Selfie Lite स्मार्टफोन के नाम से लांच किया जा सकता है।
 
Zenfone 4 Selfie Lite स्मार्टफोन की आधिकारिक लांच से पहले ही इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में जानकारी सामने आई है। माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन मलेशिया में मॉडल नंबर ZB520KL के नाम से आधिकारिक रूप में देखा गया है। कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन की कीमत MRY 899 (लगभग 13,999 रुपए) है। वहीं, Zenfone 4 Selfie Lite स्मार्टफोन को भारत में कब पेश किया जाएगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.3-इंच का एचडी (720 पिक्सल) डिसप्ले दिया जा सकता है। वहीं, Zenfone 4 Selfie Lite स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 425 SoC प्रोसेसर पर आधारित हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया जा सकता है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से Zenfone 4 Selfie Lite स्मार्टफोन में स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। 

कैमरे की बात करें तो इसमें  16-मेगापिक्सल सेल्फी शूटर दिया जा सकता है। वहीं, Zenfone 4 Selfie और Zenfone 4 Selfie Pro स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। Zenfone 4 Selfie Lite स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें  4,120एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।


Latest News